उज्जैन / भाई ने छोटे भाई की पत्नी की लट्‌ठ मारकर हत्या की, पीएम आवास का लाभ भाई को मिलने से नाराज था

mp news ujjain elder brother killee brothers wife
X
mp news ujjain elder brother killee brothers wife

  • नीलगंगा थाना क्षेत्र का मामला, गाली देने से मना करने पर भाई और उसकी पत्नी पर किया हमला
  • सिर पर लट्ठ लगाने से घटनास्थल पर ही गिरी महिला, डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

Jul 13, 2019, 05:35 PM IST

उज्जैन. विष्णुपुरा में शुक्रवार रात परिवार विवाद हुए पारिवारिक विवाद का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया। पुलिस के हाथ लगे सीसीटीवी से पता चला है कि जेठ ने ही अपने भाई की पत्नी की हत्या लट्‌ठ मारकर की है। यह हत्या प्रधानमंत्री आवास योजना का बड़े भाई को लाभ नहीं मिलने पर हुए विवाद के बाद की गई है। घायल होने पर छोटे और बड़े भाई दोनों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं शनिवार को पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। अस्पताल से छुट्‌टी होते ही पुलिस बड़े भाई को हत्या के आरोप में गिरफ्तार करेगी।

 

ये भी पढ़ें

Yeh bhi padhein

 

नीलगंगा थाना प्रभारी संजय मंडलोई ने बताया कि विष्णुपुरी में शुक्रवार रात पारिवारिक विवाद में हुई हत्या का सीसीटीवी मिला है। फुटेज में नजर आ रहा है कि जेठ कैलाश ने ही छोटे भाई दयाराम की पत्नी गुड्डी कर हत्या सिर पर लट्‌ठ मारकर की थी। यह हत्या पीएम आवास योजना का लाभ लेने को लेकर की गई। छोटे भाई ने योजना का लाभ लेते हुए घर बना लिया, जबकि बड़ा भाई यह नहीं कर सका। इस बात को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि बात हत्या तक पहुंच गई। आरोपी ने छोटे भाई पर भी प्राणघातक हमला किया, जो सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है।

 

हमले में भाई दयाराम गंभीर रूप से घायल है। दयाराम माधव क्लब रोड पर चाय का ठेला लगाता है। रात में वह घर पहुंचा, जहां बड़े भाई ने शराब पीकर गाली दी, मना करने पर उसने दयाराम की पिटाई कर दी। बीच-बचाव करने आई उसकी पत्नी पर लट्‌ठ से सिर पर हमला कर दिया। परिजन दयाराम और गुड्‌डी को अस्पताल ले कर गए, जहां गड्डी को मृत घोषित कर दिया गया। मारपीट में घायल कैलाश को भी जिला अस्पताल में भर्ती गया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना