हादसा / क्रेन की चपेट में आए युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ा, परिजनों ने डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप



परिनजों ने थाने पहुंचकर कड़ी कार्रवाई की मांग की। परिनजों ने थाने पहुंचकर कड़ी कार्रवाई की मांग की।
X
परिनजों ने थाने पहुंचकर कड़ी कार्रवाई की मांग की।परिनजों ने थाने पहुंचकर कड़ी कार्रवाई की मांग की।

  • भंवरकुआ थाना क्षेत्र के राजीव गांधी चौराहे के पास हुआ हादसा

Apr 20, 2019, 12:50 PM IST

इंदौर. भंवरकुआ थाना क्षेत्र के राजीव गांधी चौराहे पर शुक्रवार शाम घायल युवक की देर रात मौत हो गई। शनिवार सुबह शव लेने पहुंचे परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्होंने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा - मृतक रात 8 बजे तक ऐसे ही पड़ा रहा। उसे कोई देखने वाला नहीं था। जब हम सुबह शव लेने अस्पताल पहुंचे तो अस्पताल प्रबंधन ने इलाज के नाम पर 16 हजार रुपए की मांग की। जब उन्होंने कोई इलाज ही नहीं किया तो किस बात के वे रुपए ले रहे हैं। पुलिस ने परिजनों को शांत करवाते हुए मामले को जांच में लिया।

 

मृतक अशोक पिता मांगीलाल फूलमाली निवासी अर्जुनपुरा मल्टी लालबाग के दोस्त कमल सुरागे ने बताया कि राजीव गांधी चौराहे पर शुक्रवार शाम 4 बजे एक्सीडेंट हुआ था। वह राजीव गांधी चौराहे से शादी समारोह में शामिल होने जनरेटर लेकर जा रहा था। चौराहा पार करते समय एक क्रेन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। उसे गंभीर हालत में परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां रात में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत के बाद डॉक्टरों ने हमें सुबह बॉडी लेकर जाने को कहा था। 

 

शनिवार सुबह जब हम बॉडी लेने अस्पताल पहुंचे तो प्रबंधन ने हमें 16 हजार रुपए जमा करवाने को कहा। इस पर हमने उसने पूछा कि जब आपने कोई इलाज ही नहीं किया तो किस बात के पैसे। हमारे द्वारा बात करने के बाद भी वो रुपए की मांग करते रहे। कुछ देर बहस के बाद परिजनों ने रुपए के मामले को लेकर मौके पर ही हंगामा कर दिया। काफी देर चक चले विवाद के बाद पुलिस ने मामला शांत करवाया और मामले को जांच में लिया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना