इंदौर

--Advertisement--

नगर निगम की टीम ने हटाए नेताओं के अवैध होर्डिंग-बैनर

दो नंबर विधानसभा के अलावा अन्य क्षेत्रों में मंगलवार को हुई कार्रवाई

Danik Bhaskar

Sep 11, 2018, 04:10 PM IST

इंदौर. शहर में लगे अवैध होर्डिंग-बैनरों के खिलाफ नगर निगम ने कार्रवाई प्रारंभ की है। मंगलवार को निगम की टीम ने विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-2 के साथ ही अन्य क्षेत्रों में कार्रवाई को अंजाम देेते हुए बड़ी संख्या में नेताओं के अवैध होर्डिंग-बैनरों को हटाया। नगर निगम की टीम द्वारा मंगलवार को विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-2 के पाटनीपुरा, मालवाामिल और अन्य क्षेत्रों में लगे अवैध होर्डिंग और बैनरों को हटाया गया। इस संबंध में कांग्रस द्वारा निगम को शिकायत की गई थी।


शिकायत में कहा गया था कि निगम द्वारा शहर भर से अवैध होर्डिंग को हटाया जा रहा है लेकिन विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-2 में लगे भाजपा नेताओं के होर्डिंग को नहीं हटाया गया है। शिकायत में बताया गया था कि पाटनीपुरा, मालवा मिल सहित क्षेत्र के अन्य चौराहों पर भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय, विधायक रमेश मेंदोला सहित अन्य के पोस्टर बैनर लगे है।


विरोध भी हुआ
निगमायुक्त आशीष सिंह के सख्त निर्देश के बाद निगम की टीम मंगलवार को कार्यवाही करने निकली। टीम द्वारा जब पाटनीपुरा व अन्य चौराहों पर लगे होर्डिंग बैनर हटाए जा रहे थे उस समय स्थानीय नेताओं ने निगम की कार्रवाई का विरोध भी किया। विरोध के बावजूद निगम की टीम ने नेताओं के होर्डिंग-बैनर हटा दिए।

Click to listen..