--Advertisement--

प्रोफेसर के बेटे को घूरने की सजा मिली मौत, बीच रास्ते घेरा और चाकू से किए 10 से 12 वार, तड़पकर तोड़ा दम

इंदौर शहर का है मामला।

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 03:31 PM IST
murder of youth by knife in Indore

इंदौर। शहर में दिवाली और उसकी दूसरी रात बदमाशों ने एक युवक की हत्या कर दी। मामला पंढरीनाथ इलाके का है। यहां 8 से ज्यादा बदमाशों ने एसडीपीएस विमेंस काॅलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर (बुटीक संचालक) के बेटे की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा है। बाकी की तलाश की जा रही है।

बदमाशों ने उसे घेरकर 10 से 12 बार चाकुओं से किए वार


- पंढरीनाथ टीआई राॅबर्ट गिरवार ने बताया कि गुरुवार रात 10 बजे छत्रीबाग व्यंकटेश मंदिर के पास रहने वाला 21 वर्षीय अचेस राव साथी उदित के साथ चाय पीने जा रहा था, तभी इलाके में रहने वाले सागर और उसके को दोस्तों ने उसे घेर लिया। उन्होंने दोनों के साथ पान की दुकान के पास घूरने की बात को लेकर मारपीट शुरू कर दी। इस बीच मौका पाकर उदित भाग निकला, वहीं बदमाशों ने अचेस को घेर लिया और उस पर चाकुओं से 10 से 12 वार कर दिया।

- इधर उदित दोस्तों व अचेस के परिजन को लेकर आया, तब तक बदमाश हमला कर भाग चुके थे। अचेस तड़प रहा था। वे उसे तत्काल अस्पताल ले गए, जहां अधिक खून बहने से उसकी मौत हो गई। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर पूरन सिंह सोलंकी ने बताया कि मामले में दो आरोपी सागर बसोड़ और विनय को पकड़ लिया है। अचेस एक दुकान में काम करता था। घर में माता-पिता के अलावा दो बहनें भी हैं।

X
murder of youth by knife in Indore
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..