अपराध / सेवानिवृत्त अधिकारी के यहां हुई डकैती की वारदात में बाग-टांडा के नकबजन का हाथ



शीला पटले, रिटायर्ड अधीक्षक सीके पटले की पत्नी शीला पटले, रिटायर्ड अधीक्षक सीके पटले की पत्नी
X
शीला पटले, रिटायर्ड अधीक्षक सीके पटले की पत्नीशीला पटले, रिटायर्ड अधीक्षक सीके पटले की पत्नी

  • जेल से छुटे एक दर्जन नकबजनी करने वाले बदमाशों के अड्डों पर दबिश
  • तेजाजी नगर की ब्रजनयनी कालोनी में रिटायर्ड सेंट्रल एक्साइज एंड कस्टम विभाग के अधीक्षक के यहां रविवार रात हुई थी वारदात

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2019, 03:13 PM IST

इंदौर. तेजाजी नगर की ब्रजनयनी कालोनी में रिटायर्ड सेंट्रल एक्साइज एंड कस्टम विभाग के अधीक्षक सीके पटले के यहां हुई डकैती की वारदात में तेजाजी नगर पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस को घटना के पहले के दिन के जो दो सीसीटीवी फुटेज मिले थे। उन फुटेजों के आधार पर व घटना की साक्षी रही पटले की पत्नी के बयान के आधार पर पुलिस को पुख्ता यकीन है कि बदमाश बाग-टांडा के ही हैं।


मामले में पुलिस ने एक दर्जन बदमाशों की जानकारी जेल से जुटाई है जो शातिर नकबजन रहे हैं और हालही में जेल से या तो जमानत पर या फिर पैरोल पर छुटे हैं। इन सभी बदमाशों के अड्डों पर दबिशें देकर पुलिस बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।


एएसपी जोन 3 प्रशांत चौबे ने बताया कि तेजाजी नगर में रिटायर्ड अधिकारी सीके पटले के यहां हुई वारदात में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। बदमाशों की वारदात के तरीके और जो सीसीटीवी फुटेज दो दिन की पड़ताल में सामने आए हैं वहीं पटले की पत्नी के बयानों के बाद पुलिस को बाग-टांडा के गिरोह के बदमाशों के ही वारदात में शामिल होने की जानकारी लग रही है।


पटेल के घर में काम करने वाली नौकरानी व अन्य कारीगर व कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस को वारदात में घर के किसी परिचित के भी शामिल होने का शक है क्योंकि जिस ढंग से बदमाशों ने घर में घुसकर अधिकारी पटले की पत्नी शीला पटले को ही टारगेट किया था उससे ये स्पष्ट था कि बदमाशों को घर में जेवर होने और महिला के अकेले कमरे में सोने की जानकारी थी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना