पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सेवानिवृत्त अधिकारी के यहां हुई डकैती की वारदात में बाग-टांडा के नकबजन का हाथ

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शीला पटले, रिटायर्ड अधीक्षक सीके पटले की पत्नी
  • जेल से छुटे एक दर्जन नकबजनी करने वाले बदमाशों के अड्डों पर दबिश
  • तेजाजी नगर की ब्रजनयनी कालोनी में रिटायर्ड सेंट्रल एक्साइज एंड कस्टम विभाग के अधीक्षक के यहां रविवार रात हुई थी वारदात

इंदौर. तेजाजी नगर की ब्रजनयनी कालोनी में रिटायर्ड सेंट्रल एक्साइज एंड कस्टम विभाग के अधीक्षक सीके पटले के यहां हुई डकैती की वारदात में तेजाजी नगर पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस को घटना के पहले के दिन के जो दो सीसीटीवी फुटेज मिले थे। उन फुटेजों के आधार पर व घटना की साक्षी रही पटले की पत्नी के बयान के आधार पर पुलिस को पुख्ता यकीन है कि बदमाश बाग-टांडा के ही हैं।

मामले में पुलिस ने एक दर्जन बदमाशों की जानकारी जेल से जुटाई है जो शातिर नकबजन रहे हैं और हालही में जेल से या तो जमानत पर या फिर पैरोल पर छुटे हैं। इन सभी बदमाशों के अड्डों पर दबिशें देकर पुलिस बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

एएसपी जोन 3 प्रशांत चौबे ने बताया कि तेजाजी नगर में रिटायर्ड अधिकारी सीके पटले के यहां हुई वारदात में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। बदमाशों की वारदात के तरीके और जो सीसीटीवी फुटेज दो दिन की पड़ताल में सामने आए हैं वहीं पटले की पत्नी के बयानों के बाद पुलिस को बाग-टांडा के गिरोह के बदमाशों के ही वारदात में शामिल होने की जानकारी लग रही है।

पटेल के घर में काम करने वाली नौकरानी व अन्य कारीगर व कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस को वारदात में घर के किसी परिचित के भी शामिल होने का शक है क्योंकि जिस ढंग से बदमाशों ने घर में घुसकर अधिकारी पटले की पत्नी शीला पटले को ही टारगेट किया था उससे ये स्पष्ट था कि बदमाशों को घर में जेवर होने और महिला के अकेले कमरे में सोने की जानकारी थी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें