--Advertisement--

इंदौर-अहमदाबाद के लिए एयर उड़ीसा की नई उड़ान, पर बनी है संशय की स्थिति

एयर उड़ीसा ने इंदौर-अहमदाबाद उड़ान पहले 15 जून और बाद में 11 जून से शुरू करने की घोषणा की थी।

Dainik Bhaskar

Jun 10, 2018, 05:28 AM IST
New flight from Indore to Ahmedabad for Orissa

इंदौर. इंदौर से अहमदाबाद के लिए एयर उड़ीसा की उड़ान शुरू होने पर संशय की स्थिति बन गई है। कंपनी ने इस उड़ान की बुकिंग तो शुरू कर दी है, लेकिन अब तक कोई बुकिंग नहीं हुई है। रविवार तक बुकिंग हो जाती है तो सोमवार से उड़ान शुरू हो जाएगी। अन्यथा आने वाले दिनों में बुकिंग के आधार पर यह शुरू होगी।


- केंद्र सरकार की रीजनल कनेक्टिविटी स्कीम ‘उड़ान’ के तहत कई एयर लाइंस नई उड़ानें शुरू कर रही हैं। इसी के तहत एयर उड़ीसा ने इंदौर-अहमदाबाद उड़ान पहले 15 जून और बाद में 11 जून से शुरू करने की घोषणा की थी। कंपनी के अधिकारियों ने बताया सोमवार से उड़ान शुरू करने के लिए सभी तैयारियां पूरी कर चुकी हैं। बुकिंग भी शुरू कर दी गई है, लेकिन अब तक टिकट बुक नहीं हुए हैं।

- अधिकारियों ने बताया कि रविवार तक बुकिंग होती है तो सोमवार को संचालन किया जाएगा। अन्यथा आने वाले दिनों में बुकिंग के आधार पर उड़ानों का संचालन शुरु किया जाएगा।
- एयरपोर्ट डायरेक्टर ने बताया यह फ्लाइट रात 8.05 बजे अहमदाबाद से उड़कर 9.10 बजे इंदौर आएगी और 9.35 बजे यहां से रवाना होकर 10.40 बजे अहमदाबाद पहुंचेगी। यह सोमवार से शनिवार तक संचालित होगी।

- अभी इंदौर से अहमदाबाद के लिए जेट एयरवेज की फ्लाइट है जो सुबह आती और जाती है। यह फ्लाइट शुरू होने पर यात्रियों को रात में भी अहमदाबाद जाने-आने की सुविधा मिल सकेगी। इसका किराया तीन से साढ़े तीन हजार होगा।

18 यात्री कर सकेंगे सफर
इस उड़ान की शुरुआत कंपनी बीच क्राफ्ट 1900डी विमान के साथ करेगी। यह विमान 19 सीटर है। इसमें 18 यात्री सफर कर सकेंगे। एक सीट क्रू मेंबर के लिए रहेगी।

X
New flight from Indore to Ahmedabad for Orissa
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..