गणतंत्र दिवस / निर्भया के माता-पिता ने ध्वजारोहण किया, देशभक्ति गीतों की सजी महफिल, भारत माता के जयकारे लगे

निर्भया के माता-पिता ने ध्वजारोहण किया।
देशभक्ति गीत पर जमकर झूमे लोग। देशभक्ति गीत पर जमकर झूमे लोग।
सिंगर आकांक्षा जाचक के देशभक्ति से भरे गीतों ने लोगों में जोश भर दिया। सिंगर आकांक्षा जाचक के देशभक्ति से भरे गीतों ने लोगों में जोश भर दिया।
X
देशभक्ति गीत पर जमकर झूमे लोग।देशभक्ति गीत पर जमकर झूमे लोग।
सिंगर आकांक्षा जाचक के देशभक्ति से भरे गीतों ने लोगों में जोश भर दिया।सिंगर आकांक्षा जाचक के देशभक्ति से भरे गीतों ने लोगों में जोश भर दिया।

  • सिंगर आकांक्षा जाचक ने देशभक्ति के गीत गाए
  • रीगल तिराहे पर बड़ी संख्या में लोग कार्यक्रम में शामिल हुए

दैनिक भास्कर

Jan 26, 2020, 02:35 PM IST

इंदाैर. रीगल तिराहे पर अपना समूह का गणतंत्र दिवस समारोह बेहद खास रहा। रविवार सुबह से यहां देशभक्ति का रंग जमा। गीत-संगीत की महफिल में देशभक्ति के तराने गूंजे, जिसमें युवा, बच्चे, बुजुर्ग, महिलाएं सब जमकर थिरके। ध्वजारोहण दिल्ली से आए निर्भया के माता-पिता और वकील ने किया।

रीगल तिराहे पर प्रतिवर्ष अपना समूह संगठन द्वारा झंडा वंदन समारोह का आयोजन किया जाता है। रविवार को भी यहां का आयोजन में सिंगर आकांक्षा जाचक के देशभक्ति से भरे गीतों ने लोगों में जोश भर दिया। एक से बढ़कर एक देशभक्ति के गीत, नाटक प्रस्तुत किए गए, जिससे पूरा माहौल तिरंगे में रंग गया। 

अलसुबह से 11 बजे तक यहां सैकड़ों लोगों की भीड़ लगी रही। लोग देशभक्ति के रंग में रंगकर भारत माता के जयकारे लगाते दिखे। आयोजन को दिल्ली से आए निर्भया के माता-पिता उनके वकील ने खास बना दिया। वे यहां मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे।

निर्भया की मां ने कहा- 7 साल में मुझसे मिलने कोई मानव अधिकार वाला नहीं आया
इससे पहले शनिवार को यहां पहुंचीं निर्भया की मां आशा देवी ने कहा कि अब हर हाल में 1 फरवरी को दोषियों को फांसी होना चाहिए। वह मामले में आरोपियों की सजा बार-बार टलने से हताश हैं। उन्होंने कहा कि सात साल में मुझसे मिलने तो कभी कोई मानव अधिकार वाला नहीं आया। ये सिर्फ मुजरिमों का साथ देते हैं। अपना धंधा चलाते हैं। पिछली बार फांसी की जो तारीख थी, वह तो निकल गई। इतने साल से सिर्फ तारीख ही तो मिल रही है। लेकिन अब फांसी होना ही चाहिए।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना