इंदौर / 14 साल की बच्ची से तंत्र क्रिया की आड़ में दुष्कर्म करने वाला मुंहबोला भाई, मां, दादी और तांत्रिक गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 03:36 AM IST



Offenders arrested for minor rape
X
Offenders arrested for minor rape

  • नशीला पानी पिलाता आरोपी 11 माह से कर रहा था दुष्कर्म
  • नशे से बच्ची की मानसिक स्थिति भी गड़बड़ा गई
     

इंदौर. गांधी नगर में 14 साल की बच्ची से तंत्र क्रिया की आड़ में मुंहबोला भाई 11 महीने से दुष्कर्म कर रहा था। वह उसे नानी से पूजा-पाठ करने का बोलकर ले जाता फिर नशे की दवा मिलाकर मतरा हुआ (सिद्ध) पानी पिलाने का बोलकर बेसुध कर देता था और दुष्कर्म करता था। होश में आने के बाद बालिका को जब भी आभास होता था कि कुछ गलत हुआ है तो वह उसे ये बोलकर डरा देता था कि मुझे शेर की सवारी आती है।

 

मेरे खिलाफ कुछ भी गलत बोलेगी तो नष्ट हो जाएगी। गांधीनगर टीआई नीता देअरवाल ने बताया बांगड़दा मल्टी में रहने वाले आरोपी अजय सोनाने, उसकी मां सुनीता,  दादी गीताबाई और तांत्रिक उखल्दा पिता विठ्‌ठू मानकर को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। अजय ने बताया कि कई लोगों को बच्ची के पग पायली होने का बताकर तंत्र क्रिया करवाने, सट्टे के नंबर देने, पीठ पर लात लगवाने और धन की बारिश के लिए जादू-टोना कर खेतों में चौकियां बैठाने के लिए साथ ले जाता था। 

 

नशे से बच्ची की मानसिक स्थिति भी गड़बड़ा गई :
बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष माया पांडे ने बताया 11 माह से नशीला पदार्थ देने से बच्ची की शारीरिक व मानसिक स्थिति भी गड़बड़ा गई। कई बार बालिका को बेहोश देख उसकी नानी ने अजय से पूछताछ भी की लेकिन वह खुद को शेर की सवारी आने का बोल बालिका को बाहरी हवा (भूत-प्रेत) का साया बता देता। 

 

मूवी दिखा काउंसलिंग की, तब इशारों में बताई घटना :
चाइल्ड लाइन के कोआर्डिनेटर जितेंद्र परमार ने बताया टोल फ्री नंबर 1098 पर सूचना मिलते ही मंजू चौधरी व संतोष सोलंकी काउंसलिंग के लिए गांधीनगर में बच्ची के घर पहुंचे थे। परिवार वालों ने कोई खास जानकारी देने से इनकार कर दिया था। काउंसलिंग के दौरान अकेले कमरे में बैठाकर मंजू चौधरी ने कोमल नाम की मूवी दिखाई तो बच्ची ने अपने साथ हुई गलत हरकतों के बारे में उन्हें इशारे से बताया।

COMMENT