मप्र / दानी, साहसी और ईमानदार के ठप्पे लगे थे इन अफसरों पर ... सच कुछ और निकला



सलमान ने एक करोड़ का दान दिया। हज यात्रा पर 40 लाख खर्च किए। सलमान ने एक करोड़ का दान दिया। हज यात्रा पर 40 लाख खर्च किए।
X
सलमान ने एक करोड़ का दान दिया। हज यात्रा पर 40 लाख खर्च किए।सलमान ने एक करोड़ का दान दिया। हज यात्रा पर 40 लाख खर्च किए।

  • भ्रष्ट अफसरों पर तीन साल बाद भी नहीं हो सकी कार्रवाई
  • लोकायुक्त छापे में सरकारी अधिकारी-कर्मचारियों के यहां 200 करोड़ रुपए की काली कमाई पकड़ी गई थी

Jul 10, 2019, 02:21 PM IST

इंदौर. लोकायुक्त पुलिस ने भ्रष्टाचार, रिश्वत और अनुपातहीन संपत्ति के मामले में पिछले तीन साल में शहर में कटनी के खाद्य आपूर्ति विभाग के प्रबंधक सलमान हैदर समेत 16 सरकारी अधिकारी और कर्मचारियों के यहां छापे मारे। करीब 200 करोड़ रुपए की काली कमाई पकड़ने का दावा किया। जांच में पाया गया कि इन अफसरों ने भ्रष्टाचार की बेल पर करोड़ों की संपत्ति बना ली है। समाज में खुद को दानी, साहसी और ईमानदार होने का दंभ भरते हैं। ऐसे ही इन तीन अफसरों का सच बयां करती एक रिपोर्ट-

  • सलमान हैदर खान

    कटनी में खाद्य आपूर्ति निगम के प्रबंधक के इंदौर के ठिकानों पर भी लोकायुक्त पुलिस छापा मारा। खुलासा : पांच करोड़ से ज्यादा की संपत्ति पता चली। हुआ क्या : जांच जारी है।

  • आरएन सक्सेना, एसडीओ 

    आरएन सक्सेना, एसडीओ 

    महू के एसडीओ फॉरेस्ट सक्सेना के यहां 23 दिसंबर 2018 को छापा मारा। खुलासा : मकान, प्लॉट, होस्टल समेत करोड़ों की संपत्ति मिली। हुआ क्या : जांच चल रही है।

  • जाकिर हुसैन, पटवारी

    जाकिर हुसैन, पटवारी

    30 अगस्त 2018 को पटवारी के मकान में छापा मारा था। खुलासा : मामा के नाम 10- 15 करोड़ की संपत्ति मिली। हुआ क्या : जाकिर फिलहाल निलंबित हैं। जांच जारी है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना