• Hindi News
  • Mp
  • Indore
  • On the death of the Newborn, the family charged the doctor, Police complaint in indore

अपराध / गर्भ से बच्चे को सिर पकड़कर निकाला, नवजात की मौत पर परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया आरोप



देवर ने डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगाया। देवर ने डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगाया।
X
देवर ने डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगाया।देवर ने डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगाया।

  • मारीज के साथ डॉक्टर ने की मारपीट, पीड़िता ने पुलिस में की शिकायत
  • सिलावटपुरा के बंसल अस्पताल की घटना

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2019, 02:44 PM IST

इंदौर. सीए की पत्नी की डिलेवरी में डॉक्टरों द्वारा लापरवाही बरती गई। बच्चे को गर्भ से सिर पकड़कर निकाला गया जिससे नवजात की मौत हो गई। मामले में पीड़ित परिवार ने डॉक्टर की शिकायत पुलिस से की है।

 

छत्रीपुरा पुलिस के अनुसार स्मृति नगर में रहने वाले सीए सावन सारडा ने डॉक्टर पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की है। सावन ने पुलिस को बताया कि पत्नी नेहा सारडा गर्भवती थी जिसके चलते उसे सिलावटपुरा के बंसल अस्पताल में भर्ती किया गया था। नेहा का उपचार डॉक्टर वंदना तिवारी द्वारा किया जा रहा था। 


नेहा के पति सावन का आरोप है कि डिलेवरी के दौरान बच्चा गर्भ से बाहर नहीं आ रहा था तो डॉ. वंदना ने हाथा से बच्चे का सिर पकड़कर बाहर निकाला। इसके कारण बच्चे के सिर में सूजन आ गई। नेहा और उसके परिजनों ने जब इस बात का विरोध किया तो डॉक्टर ने नेहा के साथ मारपीट भी की। 


नवजात की नाजुक हालत को देखते हुए बंसल अस्पताल के लोगों ने उसे दूसरे अस्पताल ले जाने के लिए कहा। इस पर परिजनों ने नेहा और नवजात को साकेत नगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया था। उपचार के दौरान शुक्रवार सुबह बच्चे की मौत हो गई।


नेहा के जीजा रूपक शर्मा का कहना है कि हमने गुरुवार शाम को ही आरोपी डॉक्टर की शिकायत पुलिस को कर दी थी। मामले में पुलिस ने हमारे बयान भी दर्ज कर लिए है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना