आगजनी / नशेड़ी युवक ने सुबह घर जलाने की धमकी दी, रात में कार में आग लगा दी

कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई।
X
कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई।कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई।

  • पिपलियाहाना मेन रोड पर आगजनी की घटना
  • पीड़ित ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया 

Dainik Bhaskar

Dec 04, 2019, 12:20 PM IST

इंदौर. पिपलियाहाना मेन रोड पर कार में आगजनी का मामला सामने आया है। पीड़ित का कहना है कि घर के सामने रहने वाले युवक ने कार में आग लगाई है। वह नशे का आदी है और आए-दिन विवाद करता है। मंगलवार को उसने काका से मारपीट की थी, जिसके बाद बीच-बचाव करने पर उसने घर जला देने की धमकी दी थी।  

फरियादी गौरव जामले ने बताया कि वह पिपलियाहाना मेन रोड पर रहता है। मेरे घर के सामने ही दीपक पिता जितेंद्र जामले का घर है। दीपक नशे का आदी है। वह शराब पीने के बाद आए-दिन मोहल्लेवासियों से विवाद करता रहता है। उसे समझाने पर गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देता है। उसके माता-पिता को भी शिकायत की। इससे पहले थाने में भी शिकायत कर चुके हैं। हमने पुलिस को आवेदन भी दिया था। मंगलवार को उसने विवाद किया था। इस पर हमने बीच-बचाव किया तो उसने घर पर आकर रात में धमकी दी। उसने कहा कि महिलाओं का घर से निकलना बंद कर देंगे। बेटियों को छोड़ने जाता है, तुझे तो बाहर देख लूंगा। तेरे घर पर आग लगा दूंगा।

रात 3 बजे पड़ोसियों ने बताया कि आपकी गाड़ी में आग लगी हुई है। बाहर आकर देखा तो कार पूरी तरह से खाक हो चुकी थी। पुलिस को कई बार शिकायत की, लेकिन उन्होंने युवक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। वे बार-बार उसे समझाइश देकर चले जाते थे। आज यह हुआ कि उसने मेरी पूरी गाड़ी जला दी। उस समय कोई मिलता तो वह उसे भी जान से मार देता।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना