अपराध / गांजा तस्करी करने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार



Police arrested 5 accused who smuggled Drug in indore
X
Police arrested 5 accused who smuggled Drug in indore

  • आराेपियों के पास से 8 लाख रुपए कीमत का 30 किलो गांजा बरामद 
  • कार में बनी गोपनीय डिक्की में छुपाकर ले जाते थे गांजा, कई जिलों में पहुंचाते थे गांजा

Dainik Bhaskar

Mar 26, 2019, 02:52 PM IST

इंदौर. पुलिस ने गांजा तस्करी करने वाले 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी कार में बनी गोपनीय डिक्की में गांजा छिपाकर अन्य जिलों में सप्लाई करते थे। आरोपियों के पास से पुलिस ने 30 किलो गांजा बरामद किया है, जिसका बाजार मूल्य लगभग 8 लाख रुपए आंका गया है।

 

पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग दो कारों में अवैध गांजे की तस्करी करने जा रहे है। यह लोग भंवरकुंआ और जूनी इंदौर क्षेत्र में इस गांजे की तस्करी करने वाले है। सूचना के बाद भंवरकुंआ पुलिस और जूनी इंदौर पुलिस की दो टीम तैयार की गई। पुलिस की एक टीम ने आईटी पार्क के पास और दूसरी टीम ने माणिक बाग रोड के पास गुलजार चौकी के सामने स्टापर लागाकर चेकिंग प्रारंभ की।

 

कार में बना रखी थी गोपनीय डिक्की


इस दौरान आईटी पार्क चौराहे पर महू की तरफ से आती हुई एक कार (एमपी 09, सीएल 6626) को रोककर तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान कार से 10 पैकेट बरामद किए गए जिनमें गांजा पाया गया। इस पर पुलिस ने कार में सवार आरोपियों जितेन्द्र पिता श्यामसिंह बुंदेला (44) निवासी उज्जैन, संदीप पिता उपेन्द्र शर्मा (33) निवासी उज्जैन, सचिन पिता शैलेन्द्र चौपड़ा (23) निवासी उज्जैन को गिरफ्तार किया गया।


वहीं जूनी इंदौर थाने की पुलिस टीम ने कार एमपी-13 सीसी 2346 को रोकने का प्रयास किया तो कार चालक ने कार की स्पीड तेज कर दी और मौके से भागने का प्रयास किया। पुलिस ने घेराबंदी कर कार को रोका। कार की तलाशी में अवैध गांजा बरामद किया गया। इस पर पुलिस ने आरोपी सुनील पिता बाबूलाल राठौर (44) निवासी उज्जैन और अक्षय पिता रविन्द्र बोधीले (22) निवासी उज्जैन को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वे इंदौर के साथ ही उज्जैन, देवास और अन्य जिलों में गांजे की तस्करी करते है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना