खुलासा / इंदौर से कार चुराकर गुजरात में बेचते थे, पकड़ाए चार आरोपियों के पास से 12 कारें बरामद



Police arrested four members of inter-state thief gang, recovered 12 cars
X
Police arrested four members of inter-state thief gang, recovered 12 cars

  • हीरानगर पुलिस ने अन्तर राज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया
  • दो दर्जन कार चोरी की घटनाओं का खुलासा, 12 कारें बरामद कीं, 
  • गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया, तीन पुलिस गिरफ्त से बाहर

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2019, 04:13 PM IST

इंदाैर. हीरानगर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक बढ़े अंतर राज्यीय कार चोर गिरोह को पकड़ने में सफलता हासिल की है। गिरफ्त में आए तीन आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी की एक दर्जन कारें बरामद कर ली हैं, जबकि एक दर्जन कारों के बारे में जानकारी निकाली जा रही है। गिरोह के तीन सदस्य अभी फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस गुजरात जाने वाली है।

 

 

हीरानगर पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात चन्द्रगुप्त मौर्य चौराहा पर वाहनाें की चेकिंग के दाैरान बापट चाैराहे की अाेर से अाए एक बिना नंबर की कार चालक ने पुलिस काे देखा गाड़ी वापस घुमा ली। संदेह होने पर पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ा अाैर पूछताछ की ताे कार चाेरी की हाेना पता चला।

 

पूछताछ में कार सवार नईम उर्फ नवाब पिता सलीम खान निवासी अंबावा गुजरात वर्तमान में सिंकदराबाद काॅलोनी खजराना ने बताया कि यह कार उसने रामबाग क्षेत्र से अपने साथी तोसिफ खान निवासी खजराना और सद्दाम पिता अनवर खान निवासी लंगापुरा आष्टा सीहोर के साथ मिलकर चुराई थी। यह कार उसने साथ में बैठै गोधरा गुजरात निवासी मुजस्सिम पिता मोहम्मद समोल को बेची थी। वे मुजस्सिम को कार सहित शहर से बाहर छोड़ने जा रहे थे।

 

आरोपी नईम ने बताया कि सद्दाम और तोसिफ के साथ उसने 2018 से अब तक करीब दो दर्जन कारें चोरी की हैं। अब तक वे मुजस्सिम को 16 गाडियां बेच चुके हैं। तीन कार नवाब के घर पर खड़ी हैं, वहीं दो गाड़ियां खजराना में कार गैरेज चलाने वाले इरफान पिता अजीज खान नि. बडवाली चौकी इंदौर की गैरेज में खड़ी हैं। इसके अलावा दो कारें दोस्त इमरान पिता युनुस शाह निवासी हारून काॅलोनी खजराना के पास होना बताया। 

 

पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी मुजस्सिम ने 16 कारें खरीदना कबूला है। इसमें से 12 कारें मोडासा गुजरात में आॅटो गैरेज चलाने वाले इम्तियाज डाहिया को बेची थीं, वहीं चार गाड़ियां गोधरा में बेचना बताया। मामले में पुलिस ने नईम, मुजस्सिम, इमरान पिता युनुस और इरफान पिता अजीज खान को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से 12 चोरी की कारें बरामद की हैं। वहीं 12 कारें और जल्द बरामद करने की बात कही जा रही है। आरोपी सद्दाम और तोसिफ अभी फरार हैं नईम उर्फ नबाव पूर्व में भी ट्रक चोरी के अपराधों में गुजरात में बंद हो चुका है, फरार आरोपी तोसिफ और सद्दाम के विरुद्ध भी कई थानों में आॅपराधिक रिकाॅर्ड दर्ज हैं। 

 

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना