अपराध / रिटायर्ड डीएसपी का हाथ तोड़ने वाले मां-बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार किया, सिर पर आए थे 12 टांके



Police arrested mother-son who beat up retired DSP
X
Police arrested mother-son who beat up retired DSP

  • ट्रैफिक जाम के दौरान टक्कर लगने की बात पर हुआ था विवाद
  • कार चालक ने रि. डीएसपी को तीन बार कार से टक्कर मारी थी

Dainik Bhaskar

Aug 14, 2019, 04:31 PM IST

इंदौर. रिटायर्ड डीएसपी सुनील जॉली को सरेराह पीटने वाले मां-बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर दिया है। क्रॉसिंग को लेकर विरोध करने पर मां बेटे ने जोली का डंडे से मारकर हाथ तोड़ दिया था, वहीं सिर पर डंडा लगने से उन्हें एक दर्जन टांके आए थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जान से मारने की कोशिश का केस दर्ज किया है।

 

भंवरकुआं थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि रिटायर्ड डीएसपी सुनील जॉली अपने दोस्त से मिलने स्कूटी से एरोड्रम रोड जा रहे थे। टॉवर चौराहे के पास ट्रैफिक जाम के दौरान क्रॉसिंग करते समय जॉली को शिफ्ट चालक ने टक्कर मार दी। इस पर जॉली ने आपत्ति दर्ज करवाते हुए सावधानीपूर्वक वाहन चलाने को कहा। इस पर कार चालक विवाद करने लगा, जिसमें उसकी कार का कांच टूट गया। जॉली विवाद समाप्त करते हुए आगे बढ़ गए, लेकिन कुछ दूरी पर जाकर उसी कार चालक ने पीछा कर फिर से उसने उन्हें टक्कर मारी। वे संभले ही थे कि फिर से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वे काफी दूर जा गिरे।

 

जॉली उठे ही थे कि कार सवार महिला ने उन पर चांटे बरसाने शुरू कर दिए और बेटे ने डंडे से पीटना। मारपीट में उनका हाथ फैक्चर हो गया और सिर पर गंभीर चोट आई। लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां उनके सिर पर एक दर्जन टांके आए। पुलिस ने जोली की रिपोर्ट पर आरोपी यश राज तिवारी और उसकी मां माया के खिलाफ जान से मारने की कोशिश का केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना