अपराध / एलआईसी अधिकारी की हत्या करने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार



X

  • फरार आरोपी पर 30 हजार रुपए का इनाम घोषित था, फूटी कोठी क्षेत्र से पकड़ा
  • आरोपी के पास से लूट के 4 मोबाइल भी बरामद, तीन अन्य आरोपियों को पुलिस पहले ही कर चुकी है गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2019, 06:43 PM IST

इंदौर. एटीएम से अपना वेेतन निकालकर बाहर निकले एलआईसी अधिकारी की हत्या करने वाले मुख्य आरोपी राहुल ठाकुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर 30 हजार रुपए का इनाम था। हत्याकांड में शामिल तीन आरोपियों को 11 अप्रैल को गिरफ्तार किया जा चुका है।

 

एसएसपी रुचि वर्धन मिश्र ने बताया कि एलआईसी अधिकारी यतीन्द्र पीसे की 3 अप्रैल की शाम द्वारकापुरी वाईन शॉप के पास लगे एटीएम के बाहर अज्ञात बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी। वारदात में चार आरोपी शामिल थे जो फरार हो गए थे। मामले में तीन आरोपियों को पुलिस पहले ही पकड़ चुकी थी वहीं फरार मुख्य आरोपी राहुल उर्फ मनीष पिता शेरसिंह ठाकुर (22) निवासी चंदन नगर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। 


पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी राहुल फुटी कोठी के पीछे खंडहरनुमा भवन की छत पर छुपा हुआ है। सूचना पर तत्काल पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस को देखकर आरोपी ने भागने के प्रयास किया और छत से कुद गया, लेकिन पुलिस ने उसे धरदबोचा।


वारदात में शामिल तीन अन्य आरोपियों आशिष उर्फ चिंतामण पिता जितेन्द्र मिश्रा निवासी पंचमूर्ती नगर, गोलू उर्फ भुपेन्द्र पिता बालाराम भूरीया निवासी चंदन नगर और श्याम पिता सरदार सिंह नरवरीया निवासी व्यास नगर को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना