• Hindi News
  • Mp
  • Indore
  • Police became bridesmaid to catch robbery bride, arrested the entire gang on the pretext of seeing a girl

भास्कर खास / लुटेरी दुल्हन को पकड़ने के लिए वर पक्ष बनी पुलिस, लड़की देखने के बहाने पूरी गैंग को दबोचा

Police became bridesmaid to catch robbery bride, arrested the entire gang on the pretext of seeing a girl
X
Police became bridesmaid to catch robbery bride, arrested the entire gang on the pretext of seeing a girl

  • माल समेटकर गायब हो गई थी दुल्हन, अब तक तीन शादियां कर चुकी

Dainik Bhaskar

Dec 05, 2019, 03:36 AM IST

बड़वानी . लुटेरी दुल्हन व उसके गिराेह को पकड़ने के लिए पुलिस ने बदमाशों का ही तरीका अपनाया और उन्हें शिकंजे में फंसा लिया। इंडोरामा पीथमपुर निवासी दुर्गाशंकर ने 5 दिन पहले कोतवाली थाने में शिकायत की थी कि उनके बेटे महेंद्र के साथ शादी करने के बाद दुल्हन नकदी व जेवरात लेकर फरार हो गई। इसके बाद एसपी डीआर तेनीवार ने एक टीम बनाई।

पुलिस ने वर पक्ष बनकर गिरोह के सरगना वीरू शर्मा से बात की। लालच में आए गिरोह के सदस्य जैसे ही लड़की दिखाने अाए, पहले से सतर्क पुलिस ने लुटेरी दुल्हन किरण जाट (23) निवासी आनंदखेड़ी ठीकरी, मां सुनीताबाई (50), मां की सहेली चकेलीबाई (48) निवासी बड़वानी व सरगना वीरू शर्मा (38) निवासी बड़वानी को गिरफ्तार कर लिया।  टीआई राजेश यादव के मुताबिक आरोपियों के कब्जे से सोने का मंगलसूत्र, नाक का कांटा, एक जोड़ी चांदी की बिछिया, एक जोड़ पायजेब व 40 हजार रुपए जब्त किए गए हैं।

शातिर दिमाग... सरगना ने पंडित बनकर कराई थी शादी

दुर्गाशंकर के बड़े बेटे की शादी नहीं हो रही थी। इस दौरान किरण से बात हुई। वीरू ने किरण को बड़वानी में एक मकान किराए पर दिलाया था। लड़के वालों को यह मकान लड़की का बताया गया। इसी मकान में 21 नवंबर को वीरू ने पंडित बनकर महेंद्र व किरण की शादी कराई। शादी के दौरान लड़के वालों ने लड़की की मां को 70 हजार रुपए व अन्य जेवरात दिए थे। इसमें कथित मौसी चकेलीबाई भी शामिल थी। शादी के बाद शाम 4 बजे दुर्गाशंकर बहू को लेकर घर लौटा। रात 3.30 बजे महेंद्र ने देखा तो किरण सामान व गहने समेत गायब थी। 

राजस्थान के दो युवकों को भी बनाया शिकार
सुनीताबाई ने पुलिस को बताया कि सबसे पहले किरण की शादी उदयपुर में हुई थी। इसके बाद तलाक हो गया। वहां से वह रुपए, गहने लेकर आई थी। इसके बाद किरण ने उदयपुर के ही पुसाराम जाट से लव मैरिज की थी। कुछ दिन बाद उससे रुपए लेकर ठीकरी लौट आई थी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना