अपराध / मवेशियों से भरे वाहनों को लूटने वाली गैंग को पुलिस ने पकड़ा



Police caught gang robbing vehicles full of cattle in indore
X
Police caught gang robbing vehicles full of cattle in indore

  • कनाड़िया पुलिस की कार्रवाई, 8 लाख का माल बरामद
  • पुलिस का डर बताकर लूट को देते थे अंजाम

Dainik Bhaskar

Aug 14, 2019, 03:11 PM IST

इंदौर. मवेशियों से भरे वाहनों को लूटने वाली मामा-भांजा गैंग को पुलिस ने धर दबोचा है। आरोपी पुलिस का डर बताकर ही लूट को अंजाम देते थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से 8 लाख रुपए का माल भी बरामद किया है।


पुलिस के अनुसार लूट के आरोप में राजू उर्फ मेहरबान पिता मोहन सिंह सोलंकी (32) निवासी रामकृष्ण बाग, दयाराम उर्फ जीजा पिता जगन्नाथ परमार (45) निवासी रामकृष्ण बाग कालोनी, मोहित उर्फ कान्हा पिता राजेश जरिया और सोनु उर्फ बंटी को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपी बायपास पर खडे होकर अन्य जिले से आने वाले पशुओं के व्यपारियों के वाहन रोककर उनसे मारपीट कर पैसे लेते है। जो गाड़ी पैसे नही देती, उसे पुलिस का डर दिखा कर मवेशीयों को व गाड़ी को लूट लेते थे। 


11 अगस्त को की थी लूट
13 अगस्त को आमीर उर्फ सब्बू कुरैशी ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें फरियादी ने बताया था कि 11 अगस्ता को वह मेहतवाड़ा हाट बाजार से अपनी महिन्द्रा पिकअप गाड़ी से 1.5 लाख रुपए कीमत के दो पाडे व चार पाडिया लेकर महु बेचने के लिए जा रहे थे। कनाड़िया ब्रिज पर सफेद रंग कि इंडिका कार जिसकी नंबर प्लेट पर किचड लगा था ने उनकी गाड़ी को रोका। और कहने लगे के पाडे लेकर कहां जा रहे हो तुम्हे पता नहीं की गाय व पाडे ले जाने पर रोक लगी है। फिर उनमे से एक आदमी ने फरियादी की गाड़ी ले ली और फरियादी को कार में बैठा कर इंदौर में घुमाते रहे। कुछ देर बाद आरोपियों ने फरियादी को सूपर काॅरीडोर पर बने फ्यार ओवर के पहले उतार दिया और फरार हो गए थे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना