पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोख में बच्चे को मारने पर पुलिस ने मां पर केस दर्ज किया

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिंबोलिक इमेज।
  • आरोपी युवती ने 5 माह का गर्भ गिराने के लिए खाई थी गोलियां
  • बाद में अस्पताल में मृत बच्चे को जन्म दिया था

इंदौर. कोख में ही बच्चे को मारने के जुर्म में पुलिस ने एक युवती पर केस दर्ज किया है। आरोपी युवती ने 5 माह के गर्भ को गिराने के लिए गोलियां खाई थी। बाद में अस्पताल में मृत बच्चे को जन्म दिया था।

लसूड़िया पुलिस के अनुसार निरंजनपुर नई बस्ती में रहने वाली एक 20 साल की युवती ने 1 जुलाई 2019 को एमवाय अस्पताल में मृत बच्ची को जन्म दिया था। इस संबंध में पुलिस ने युवती के माता-पिता के बयान लिए। माता-पिता ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि उनकी बेटी की पड़ोस में रहने वाले विशाल नामक युवक से दोस्ती थी। दोस्ती प्यार में बदल गई और उनके शरारीक संबंध बन गए। युवती को 5 माह का गर्भ ठहर गया। 

लोकलाज के चलते बेटी ने गर्भ में ही शिशु को मारने के लिए कुछ गोलियां खाई थी। 1 जुलाई को तबीयत खराब होने पर उसे एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां युवती ने मृत बच्ची को जन्म दिया था। माता-पिता के बयान के आधार पर पुलिस ने युवती के खिलाफ धारा 312 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें