--Advertisement--

बढ़ते अपराध / बाथरूम में घुसकर नाबालिग से छेड़छाड़, पानी भरने की बात को लेकर महिला से की अश्लील हरकत



Police filed FIR in two cases of molestation in indore
X
Police filed FIR in two cases of molestation in indore

  • इंदौर के गौतमपुरा और एरोड्रम थाना क्षेत्र में हुई घटनाएं, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 03:05 PM IST

इंदौर. छेड़छाड़ के दो मामलों में पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। एक मामले में बाथरूम में नहा रही नाबालिग लड़की के साथ आरोपी ने छेड़छाड़ की। वहीं दूसरे मामले में पानी भरने की बात को लेकर हुए विवाद के बाद आरोपियों ने एक विवाहित महिला के साथ मारपीट कर अश्लील हरकत को अंजाम दिया। पुलिस ने दाेनों मामलों में प्रकरण दर्ज कर लिया है।


गौतमपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाली 13 साल की एक नाबालिग लड़की के परिजनों की शिकायत पर गौतमपुरा के रामद्वारा क्षेत्र में रहने वाले आरोपी रतन पिता कान्हा माली के खिलाफ पाक्सो एक्ट के अलावा विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार 5 दिसंबर को बच्ची अपने घर के आंगन मेें बने बाथरूम में नहा रही थी तभी आरोपी युवक उसके बाथरूम में घुस गया और बुरी नियत से नाबालिग का हाथ पकड़ लिया। नाबालिग लड़की द्वारा शोर मचाने पर आरोपी वहां से भाग गया। पुलिस के अनुसार आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 451, 354 और 7/8 पाक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।


वहीं दूसरे मामले में थाना एरोड्रम के अशोक नगर में रहने वाली 33 साल की विवाहित महिला की शिकायत पर वहीं रहने वाले धर्मेन्द्र पोपट और उसके लड़के जितेन्द्र व गिरीश के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि बोरिंग से पानी भरने की बात को लेकर आरोपियों ने पीड़िता के घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की। मारपीट के दौरान गिरीश और जितेन्द्र ने महिला के साथ अश्लील हरकत भी की। मामले में पुलिस द्वारा प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

 

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..