Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Police Found Woman Died Body Ujjain Mp

उज्जैन में महिला की घर में जली लाश मिली, धुआं उठता देख पड़ोसी पहुंचे तो शरीर का आधा हिस्सा जल चुका था

महिला वल्लभ नगर में किराए से रही रही थी। पुलिस हत्या की आशंका जता कर जांच कर रही है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - May 18, 2018, 02:03 PM IST

उज्जैन में महिला की घर में जली लाश मिली, धुआं उठता देख पड़ोसी पहुंचे तो शरीर का आधा हिस्सा जल चुका था

इंदौर। उज्जैन में शुक्रवार को घर में एक महिला की जली हालत में लाश मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घर में धुआं उठता देख पड़ोसी कमरे में पहुंचे तो महिला की जलने से मौत हो चुकी थी। उसके शरीर का आधा हिस्सा पूरी तरह से जल चुका था। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में हत्या का मामला नजर आ रहा है।

- मिली जानकारी अनुसार माधव नगर थाने के वल्लभ नगर में शुक्रवार सुबह साढ़े 8 बजे के करीब एक घर में धुआं उठता दिखा। कुछ देर तक धुआं उठता देख लोगों को लगा कि घर में आग लग गई, इस कारण उन्होंने तत्कालल फायर ब्रिगेड को सूचना दी और घर की ओर दौड़े।

- लोग घर पर पहुंचे तो यहां एक कमरे से धुआं निकल रहा था। लोगों ने तत्काल पुलिस और एंबुलेंस 108 को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोला तो भीतर एक महिला जल रही थी। उसके शरीर का आधा हिस्सा जलने से उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने आग बुझाकर तत्काल महिला के शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया।

महिला को मारकर जलाने की आशंका

- पुलिस के अनुसार ने पूछताछ में पता चला है कि मृतका ने उक्त घर किराए पर ले रखा था और अकेले रहती थी। उसने अपना नाम दीपा बता रखा था। महीने में एक से दो बार कोई युवक उसने मिलने आता था। एक दो दिर रहने के बाद वह चला जाता था।

- प्रारंभिक जांच में ऐसा प्रतीत हो रहा हैै कि किसी ने महिला की हत्या कर उसे जलाया है। महिला के बारे में पूरी जानकारी पता चलने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा। महिला की मौत कैसे हुई पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। पुलिस उस युवक के बारे में भी पता लगा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×