--Advertisement--

​50 से ज्यादा आईफोन चोरी के मामले में बिहार गया क्राइम ब्रांच का दल खाली हाथ लौटा

एमजी रोड के एस्पायर शो-रूम से चोरी हुए थे आईफोन, अधिकारियों का दावा महत्वपूर्ण सुराग लगे हाथ

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2018, 02:08 PM IST
Police investigation in case of iPhone theft in indore

इंदौर. पिछले दिनों एमजी रोड स्थित इंस्पायर मोबाइल शो-रूम से चोरों की एक गैंग द्वारा 50 से अधिक आईफोन चुरा लिए गए थे। जांच में पुलिस को चोरी में बिहार की गैंग का हाथ हाेने की जानकारी मिली थी। आरोपियों की तलाश में क्राइम ब्रांच का एक दल बिहार भी गया था जो वापस लौट अाया है। चोरी के आरोपी तो पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए हैं लेकिन पुलिस अधिकारियों का दावा है कि आरोपियों के संबंध में कई महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे है।


क्राइम ब्रांच एएसपी अमरेंद्र सिंह के अनुसार एमजी रोड स्थित मोबाइल शोरूम से चोरी करने के मामले में बिहार की गैंग का हाथ होने की जानकारी मिली थी। पुलिस का एक दल बिहार भेजा गया था जो वापस इंदौर लौट आया है। दल को गैंग के 7 लोगों के बारे में महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे है। आरोपियों के नाम-पते भी मिल गए हैं और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


पुलिस के अनुसार बिहार के मोतिहारी के बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। चोरों की इस गैंग ने देश के कई शहरों में आईफोन की चोरी की है। चोरी के माल को ये नेपाल बार्डर पर सक्रिय बदमाशों को बेच देते थे। जहां से यह मोबाइल थाइलैंड और चीन के व्यापारियों को पहुंचाए जाते हैं। चोरों की इस गैंग की तलाश में राजस्थान व गुजरात की पुलिस लगी है।

X
Police investigation in case of iPhone theft in indore
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..