रात 1.30 बजे गश्त के दौरान लेडी DSP ने सुनी गाने की आवाज, देखा तो खुला था पब और शराब के नशे में धुत से 200 लड़के-लड़कियां

मध्यप्रदेश न्यूजः Video: पुलिस को देख नशे में धुत युवक-युवती भागे

dainikbhaskar.com

Mar 25, 2019, 05:31 PM IST
MP News: Police raided a pub in Vijay Nagar which was open late night in Indore

इंदौर. लोकसभा चुनाव के कारण लगी आचार संहिता के बाद से पुलिस शहर में विशेष चेकिंग अभियान चल रही है। इसी क्रम में पुलिस ने यहां एक पब पर दबिश दी। दरअसल, आचार संहिता को देखते हुए पब संचालकों को समय पर पब बंद करने की हिदायत दी गई थी। सख्ती के बावजूद विजय नगर क्षेत्र स्थित एक पब रात 1.30 बजे तक खुला पाया गया। गश्ती के दौरान सीएसपी पल्लवी शुक्ला ने पब में दबिश दी और उसे बंद करवाया।

नशे की हालत में मिले 200 से ज्यादा लड़के-लड़कियां
- रात करीब 1.30 बजे पब में 200 से अधिक युवक-युवतियां मौजूद थे। ये सभी शराब के नशे में पाए गए। मामला विजयनगर क्षेत्र का है। पब में आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए देर रात तक शराब परोसी जा रही थी। पुलिस को देखते ही पब में भगदड़ मच गई। शराब के नशे में धुत युवक-युवती पुलिस को देख भागने लगे।

पुलिस को पैसे देने की बात आई सामने
- सीएसपी ने पब संचालक पर कार्रवाई की तो पुलिस को पैसे देने की बात सामने आई। पब संचालक पुलिसवालों को रुपए देकर मौखिक आदेश की बात कहने लगा। उसने कहा कि आप यहां से निकलिए आपसे मेरा वकील बात करेगा। वहीं, सीएसपी पल्लवी शुक्ला के फोन करने के बाद भी जब पुलिस का अन्य स्टाफ काफी देर तक मौके पर नहीं पहुंचा तो शुक्ला ने इसकी जानकारी एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र को दी। इसके बाद थाना प्रभारी बल के साथ मौके पर पहुंचे और पब संचालक को थाने ले गए। पुलिस पर सवाल उठाने के बाद पब संचालक के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई करने की जा रही है। वहीं, पुलिस को रुपए देने के मामले की भी जांच होगी।

रात 12 बजे तक खुल सकते हैं पब
सीएसपी शुक्ला ने बताया कि नियमानुसार रात 12 बजे तक पब खुलने की परमिशन है, लेकिन गश्ती के दौरान इस पब से रात करीब डेढ़ बजे गाने की आवाज आ रही थी। दबिश दी तो करीब 200 युवा मौजूद थे। इन लोगों को यहां शराब परोसी जा रही थी।

X
MP News: Police raided a pub in Vijay Nagar which was open late night in Indore
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना