गुंडा अभियान / निगरानीशुदा बदमाशों का पुलिस ने जुलूस निकाला, कान पकड़ कर क्षेत्र में घुमाया

कोतवाली टीआई पुलिस बल के साथ गुंडों का जुलूस निकालते हुए। कोतवाली टीआई पुलिस बल के साथ गुंडों का जुलूस निकालते हुए।
X
कोतवाली टीआई पुलिस बल के साथ गुंडों का जुलूस निकालते हुए।कोतवाली टीआई पुलिस बल के साथ गुंडों का जुलूस निकालते हुए।

  • एसपी के निर्देश पर थाना प्रभारियों ने क्षेत्र के निगरानीशुदा गुंडा- बदमाश, ब्याजखोरों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की
  • कोतवाली पुलिस ने गुंडा अभियान के तहत पकड़े गए 8 बदमाशों को क्षेत्र में कान पकड़वाकर घुमाया

दैनिक भास्कर

Dec 04, 2019, 01:03 PM IST

देवास. शहर से लेकर जिलेभर के सभी थाना क्षेत्रों में एसपी चंद्रशेखर सोलंकी के निर्देश पर थाना प्रभारियों ने अपने-अपने क्षेत्र के निगरानीशुदा गुंडा-बदमाश, ब्याजखोरों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। पहले दिन सभी थाना क्षेत्र में सुबह से पुलिस बल ने गुंडों-बदमाशों के ठिकानों पर दबिश देकर उन्हें गिरफ्तार कर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई। इसी तरह कोतवाली थाना क्षेत्र में टीआई महेंद्रसिंह परमार के निर्देशन में पुलिस बल ने निगरानीशुदा गुंडे-बदमाशों की धरपकड़ करते हुए 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने रात में गुडों का जुलूस निकाला और इन्हें कान पकड़वाकर क्षेत्र में घुमाया। पुलिस के एक्शन की सूचना मिलने पर कुछ बदमाश पहले से भूमिगत हो गए। 

कोतवाली पुलिस ने ऑपरेशन वज्र के तहत शानू पिता शब्बीर निवासी इस्लामपुरा, शुभम पिता जगदीश संत विनोवा नगर, शुभम पिता संतोष संत विनोवा नगर, मुन्नवर पिता हनीफ सुतार बाघल, मनीष पिता बिंदू कुचमुंदिया निवासी माताजी रोड, दुर्गेश उर्फ बंटी पिता दीपक मोरे निवासी शांतिपुरा व सुरेश पिता चंदूलाल निवासी बिहारीगंज को गिरफ्तार कर शहर में जुलूस निकाला गया। बदमाश अपने-अपने कान पकड़कर माफी मांगते हुए चल रहे थे। 

एसपी सोलंकी ने बताया हमने 6 दिसंबर को लेकर पहले से तैयारियां कर रखी है। देवास पुलिस के ऑपरेशन वज्र के तहत गुंडे, बदमाश, ब्याजखोरों के खिलाफ धरपकड़ की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस जिले के एक-एक गुंडे-बदमाश को तलाश कर उनके बिल से बाहर निकालेगी। सभी थाना प्रभारियों को मैंने व्यक्तिगत निर्देश देकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं, ताकि यह गुंडे-बदमाशों से माता-बहनों को परेशान नहीं कर सके।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना