मप्र / एकतरफा प्यार में महिला के घर पहुंच उसे कट्‌टा अड़ाया, फिर खुद को गोली मारी



Reaching the woman's house in unrequited love, she punched him, then shot herself
X
Reaching the woman's house in unrequited love, she punched him, then shot herself

  • उज्जैन निवासी महिला को 6 माह से परेशान कर रहा था छतरपुर का युवक

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2019, 06:28 AM IST

उज्जैन . छतरपुर के एक युवक ने शनिवार सुबह स्थानीय गांधीनगर कॉलोनी में विधवा महिला के घर पर खुद को गोली मार ली। वह महिला से एकतरफा प्रेम करता था और उससे शादी करना चाहता था लेकिन महिला ने इनकार कर दिया था। उसकी जेब से दो कारतूस मिले हैं। 21 साल की महिला गांधीनगर काॅलाेनी में अपनी सास व ढाई साल की बेटी के साथ रहती है। डेढ़ साल पहले एक्सीडेंट में उसके पति की मौत हो चुकी है। शनिवार को छतरपुर के टोरिया मोहल्ला का 25 वर्षीय जितेंद्र वर्मा पता पूछते हुए उसके घर पहुंचा।

 

उसने महिला के चचेरे भाई के रूप में अपना परिचय देते हुए उसकी सास से कहा कि मैं मुंबई से पैसे देने आया हूं। इसके बाद ससुराल वालों ने उसे घर में बैठाया और महिला को चाय बनाने के लिए कहा, इसी बीच उसे रुपए देने के बहाने युवक किचन में चला गया और शादी की बात कहते हुए उस पर कट्टा तान दिया। दोनों के बीच हाथापाई में युवक ने खुद को गोली मार ली।

 

महिला की जुबानी... किचन में आकर उसने कट्टा अड़ा दिया : जितेंद्र पैसे देने के बहाने किचन में आया अौर मुझ पर कट्टा तान दिया। मैंने उसके दोनों हाथ पकड़ लिए तो उसने पेट पर कट्टा अड़ा दिया। मैं नीचे गिर गई लेकिन उसके हाथ पकड़े रही और किसी तरह खड़ी होकर उसके पीछे हो गई। इसके बाद उसने कट्टा खुद के सीने पर अड़ाकर गोली चला दी। मेरा मायका ललितपुर में है। मई 2019 में छतरपुर में बुआ की लड़की की शादी में गई थी। तब जितेंद्र से पहचान हुई। समाज का होने से उसने शादी का प्रस्ताव रखा। मैंने मना कर दिया। तबसे वह लगातार फोन लगाता था। एक बार उसने जहर भी खा लिया था। मैंने घरवालों को सब बता रखा था।   -(जैसा महिला ने बताया) 

 

पुलिस ने कहा... महिला- बच्ची को मारकर खुदकुशी कर लेता : टीआई राकेश मोदी ने बताया, युवक छतरपुर में ही जिम पर काम करता था। उसकी जेब से कोर्ट पेशी की पर्ची भी मिली। आपराधिक रिकार्ड के बारे में पता किया जा रहा है। जेब से दो 8 एमएम के जिंदा कारतूस  मिले है। संभवत: वह महिला व उसकी बच्ची को मारने के बाद आत्महत्या के इरादे से ही आया था।

 

सास ने बताया... पोती पर कट्टा ताना तो मैं उसे लेकर भागी : महिला की सास ने बताया, मैं पोती को गोद में लिए बैठी थी। किचन से बहू के चीखने की आवाज आई तो अंदर भागी। मुझे देख युवक ने पोती पर कट्टा तान दिया। मैं घबराकर बाहर भागी और मदद के लिए शोर मचाया, तभी गोली चलने की आवाज आई।  युवक सिरफिरा था, पोती को लेकर नहीं भागती तो उसे भी मार देता।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना