परेशानी / सड़क, पानी की समस्या काे लेकर रहवासियाें ने किया जाेन का घेराव, ननि और पार्षद के खिलाफ की नारेबाजी

X

  • क्षेत्र क्रमांक - 4 स्थित वार्ड 85 के रहवासियों ने हवा बंगला जोन का घेराव किया

Jun 26, 2019, 07:43 PM IST

इंदौर. पानी की समस्या और इलाके में नगर निगम द्वारा सड़क निर्माण के अधूरे कार्य को लेकर बुधवार सुबह रहवासियों ने हवा बंगला जोन का घेराव कर दिया। प्रदर्शनकारियों ने पानी और सड़क की समस्या पर सुनवाई नहीं होने के चलते पार्षद और नगर निगम अधिकारियों काे खूब कोसा। नारेबाजी करते हुए उन्होंने इसे राजनीतिक साजिश बताया। करीब एक घंटे तक प्रदर्शन के बाद आश्वासन मिलने पर वे वापस लौटे।

 

क्षेत्र क्रमांक - 4 स्थित वार्ड 85 के रहवासी हवा बंगला जोन का घेराव करने पहुंचे। लोगों का आरोप है कि इलाके में एक सरकारी जमीन पर दो बोरिंग कराए गए हैं, लेकिन इसका फायदा चंद लोगों को ही मिल रहा है। पार्षद भी उनके दबाव में सरकारी बोरिंग का इस्तेमाल पर रोक नहीं लगा पा रहे हैं, जिसको लेकर स्थानीय रहवासी पहले भी नगर निगम में आवेदन कर चुके हैं, लेकिन मामले का कोई हल नहीं निकला है।

 

रहवासी गीताबाई ने बताया कि इलाके में सड़क निर्माण का कुछ हिस्सा शेष रह गया है, जिससे पहली बारिश में ही इलाके के घरों में पानी भरने की समस्या का सामना लोगों को करना पड़ा है। सड़क निर्माण राजनीतिक कारणों से रोका गया है। करीब एक घंटे तक हंगामें के बाद लोगों ने जोनल अधिकारी को ज्ञापन सौंपा कर उचित कार्रवाई की मांग की।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना