पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आरएसएस पदाधिकारी के भाई की गला रेत कर हत्या, शव का चेहरा जलाकर शिनाख्त छुपाने की कोशिश

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • बुधवार सुबह खेत पर पड़ा मिला शव, मृतक हिम्मत पाटीदार पूर्व शिवपुर मंडल कार्यवाहक रह चुका है  

रतलाम. प्रदेश में भाजपा और आरएसएस से जुडे व्यक्तियों की हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को रतलाम जिले के आरएसएस पदाधिकारी के भाई की हत्या का सामने आया है। जिले के बिलपांक थाना क्षेत्र के ग्राम कमेड में अज्ञात हत्यारों ने आरएसएस के पूर्व मंडल कार्यवाहक हिम्मत पाटीदार (36) की गला रेत कर हत्या कर दी। हत्यारों ने हत्या के बाद मृतक की शिनाख्त छुपाने के लिए उसका चेहरा भी जलाने की कोशिश की। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।


आरएसएस के जिला घोष प्रमुख संजय पाटीदार के भाई हिम्मत पाटीदार का शव बुधवार सुबह उनके खेत में बरामद हुआ। मृतक गला किसी धारदार हथियार से रेता हुआ था और हत्यारों ने मृतक का चेहरा जलाकर उनकी पहचान छुपाने की भी कोशिश की थी। 


सुबह जब हिम्मत के पिता लक्ष्मीनारायण खेत पर पंहुचे,तो उन्होने अपने पुत्र का शव देखा। हत्या की खबर फैलते ही आसपास के ग्रामीण अंचल में सनसनी फैल गई और लोग घटनास्थल पर एकत्र हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पंहुचे। पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।


खेत पर पानी देने गया था मृतक
मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि कल रात करीब डेढ बजे वह खेत पर पानी देने गया था। उनका खेत कमेड और कमठाना गांवों के बीच में है।

 

हिम्मत जब रात भर घर नहीं लौटा तो बुधवार सुबह उसके पिता उसे ढूंढने के लिए खेत पर पंहुचे। तब जाकर इस हादसे का पता चला। मृतक की मोटर साइकिल घटनास्थल के नजदीक ही पाई गई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।