• Hindi News
  • Mp
  • Indore
  • Indore Knife Attack, Crime Updates: Scooter Biker Knife Attack On PSC Student In Indore's Khandwa Road

वारदात / स्कूटी सवार युवती के साथ आए बदमाश ने पीएससी के छात्र पर घर में घुसकर चाकू से हमला किया

प्रतीकात्मक फोटो। प्रतीकात्मक फोटो।
X
प्रतीकात्मक फोटो।प्रतीकात्मक फोटो।

  • गीता बिहार कॉलोनी का मामला, देर रात परिजन घायल को अस्पताल लेकर पहुंचे
  • पुलिस के अनुसार, प्रारंभिक पड़ताल में मामला प्रेम-प्रसंग का नजर आ रहा है

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2020, 06:05 PM IST

इंदौर. खंडवा रोड पर रहकर पीएससी की तैयारी कर रहे एक छात्र को घर में घुसकर बदमाश ने चाकू मारे। छात्र ने आरोपी का हाथ पकड़ा, जिससे वह बच गया। आरोपी बाहर भागा तो सड़क पर स्कूटी लेकर खड़ी लड़की उसे साथ ले गई। बताया गया कि हमलावर लड़की के साथ ही आया था। माना जा रहा है कि प्रेम-प्रसंग के चलते युवक पर हमला किया गया है। 


भंवरकुआं पुलिस के अनुसार, घटना थाना क्षेत्र स्थित गीता बिहार कॉलोनी की है। यहां रहकर एमपी पीएससी की तैयारी करने वाले छात्र रविंद्र पिता हीरालाल पांचाल को गुरुवार रात जख्मी हालत में भर्ती करवाया गया। रविंद्र के चचेरे भाई रोहित ने बताया कि रात को वह घर के बाहर खड़ा था। इसी दौरान एक आदमी आया और बोला कि अंदर चला जा। इस पर मैं अंदर पहुंचा और भाई रविंद्र को बताया। इसके बाद हमने दरवाजा बंद कर लिया। फिर उसी आदमी ने थोड़ी देर बाद दरवाजा खटखटाया। जैसे ही रविंद्र ने दरवाजा खोला तो उसने चाकू से हमला कर दिया।

आरोपी ने 4 वार किए, तब तक रविंद्र ने चाकू पकड़ लिया। इस पर आरोपी कुर्सी तोड़ते हुए बाहर भागा। हम उसके पीछे दौड़े तो देखा कि एक युवती स्कूटी पर बैठी थी। आरोपी उसके पीछे बैठकर भाग निकला। पुलिस पता कर रही है कि वह युवती कौन थी, जो हमलावर को लाई थी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना