--Advertisement--

कार्रवाई / धार में 42 लाख रुपए की अवैध विदेशी शराब जब्त



Seized illegal liquor of millions of rupees in Dhar
X
Seized illegal liquor of millions of rupees in Dhar

  • महू-नीमच मार्ग पर एक ट्राले में भरी थी शराब, चंडीगढ़ ले लाकर गुजरात ले जाई जा रही थी

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 12:43 PM IST

इंदौर/धार. महू-नीमच मार्ग पर धार के पास एक ट्राले से 42 लाख रुपए कीमत की अवैध अंग्रेजी शराब पुलिस ने जब्त की है। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि यह अवैध शराब पंजाब के चंडीगढ़ से लाई जा रही थी जिसे गुजरात के किसी शहर में डिलीवर करना था। फिलहाल पुलिस की जांच जारी है।


जानकारी के अनुसार धार जिले के महू-नीमच मार्ग पर सादलपुर फाटे पर 42 लाख रुपए कीमत की अवैध विदेशी शराब से भरा एक ट्राला जब्त किया गया है। एसपी वीरेन्द्र सिंह बघेल को सूचना मिली थी कि उक्त अवैध शराब को राजस्थान या गुतरात ले जाया जा रहा है।


सूचना के बाद पुलिस ने दल बनाकर सादलपुर टीआई दिलीप चौधरी, एसआई अशोक लहरी, अनिल राजावात को मौके पर भेेेजा। पुलिस दल को मौके पर लावारिस हालत में कंटेनर (आरजे-26, जीए, 0708) मिला। ट्राले की तलाशी लेने पर 496 पेट अंग्रेजी शराब जब्त की गई।


ट्राला लावारिस हालत में था, उसके ड्राइवर व अन्य लोग फरार थे। ट्राले की जांच में पुलिस को कुछ कागजात भी हाथ लगे। कागजातों की जांच में यह बात सामने आई की उक्त अवैध शराब इंपीरियल ब्लू ब्रांड की है जिसे पंजाब के चंडीगढ़ से गुजरात के किसी शहर में ले जाया जा रहा था। बरामद कागजातों में हिम्मत सिंह, कालू सिंह पंवार गोपीपुरा देवली और बाबूलाल रामजस शर्मा चित्तौड़ के पते मिले है। पुलिस शराब मालिकों का पता लगा रही है।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..