Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Shivraj Said Opposition Puts False Views On Me

उन्होंने बनाए कर्मी, मैंने बनाया कर्मचारी, फिर भी कहते हैं मदारी : शिवराज

कांग्रेस पर आरोप, वोट की राजनीति के चक्कर में अभद्र भाषा का उपयोग करती

Bhaskar News | Last Modified - Aug 12, 2018, 02:29 AM IST

उन्होंने बनाए कर्मी, मैंने बनाया कर्मचारी, फिर भी कहते हैं मदारी : शिवराज

राजगढ़/ आगर-मालवा.मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा ने शनिवार शाम 6.30 राजगढ़ जिले में प्रवेश किया। इसके पूर्व आगर-मालवा के सुसनेर और नलखेड़ा में जनसभाओं को संबोधित किया। सीएम ने जीरापुर, खिलचीपुर, राजगढ़ और ब्यावरा में सभाओं को संबोधित किया। निर्धारित समय से 4 घंटे देरी से पहुंची यह यात्रा मोड़ी होते हुए पहले जीरापुर पहुंची। जहां जनसभा को संबोधित करने के बाद यात्रा खिलचीपुर, राजगढ़ और ब्यावरा पहुंची। रात्रि विश्राम ब्यावरा में करेंगे।
जीरापुर पहुंचे सीएम ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के मदारी वाले बयान पर कहा कि उन्होंने तो कर्मी बनाए और मैंने बनाए कर्मचारी फिर भी कहते हैं मदारी। खिलचीपुर में उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि व्याबरा, खिलचीपुर आौर छापीहेड़ा के हर घर में डेढ़ हजार करोड़ से पानी पहुंचेगा। 34 हजार करोड़ रुपए रुपए सरकार ने किसानों के खाते में पहुंचाएं हैं। महिलाओं के कल्याण के लिए कई योजनाएं शुरू की हैं। चार साल के भीतर राजगढ़ जिले को कच्चे मकान-झोपड़ियों मुक्त गरीबों को पक्का मकान दिए हैं। हर गरीब के घर बिजली कनेक्शन हाेंगे।
कांग्रेस की भाषा सभ्य नहीं:कानड़ में हुई सभा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जमकर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस वोट की राजनीति के चक्कर में अभद्र भाषा का उपयोग करती है। मैं तो वेश्याओं को भी मां-बहन की दृष्टि से देखता हूं। उनके चरण धोता हूं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×