• Hindi News
  • Mp
  • Indore
  • Six of the Gujarat riots came to Indore, cleaning the temple; The District Legal Services Authority will also send them to the hospital

दाग की सफाई / गुजरात दंगों के 6 दाेषी इंदौर आए, मंदिर की सफाई की; जिला विधिक सेवा प्राधिकरण इन्हें अस्पताल में भी सेवा करने भेजेगी

सुप्रीम कोर्ट ने सशर्त जमानत देते हुए कहा- सभी इंदौर और जबलपुर में रहकर अस्पतालों में सेवा करेंगे। सुप्रीम कोर्ट ने सशर्त जमानत देते हुए कहा- सभी इंदौर और जबलपुर में रहकर अस्पतालों में सेवा करेंगे।
X
सुप्रीम कोर्ट ने सशर्त जमानत देते हुए कहा- सभी इंदौर और जबलपुर में रहकर अस्पतालों में सेवा करेंगे।सुप्रीम कोर्ट ने सशर्त जमानत देते हुए कहा- सभी इंदौर और जबलपुर में रहकर अस्पतालों में सेवा करेंगे।

  • गुजरात में गोधरा कांड के बाद आणंद जिले में हुए दंगों के आरोपी हैं सभी
  • सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में 15 लोगों को सशर्त जमानत दी है

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2020, 05:04 PM IST

इंदौर (राहुल दुबे). गुजरात में गोधरा कांड के बाद आणंद जिले में हुए दंगों के 15 दाेषियाें को सुप्रीम कोर्ट ने सशर्त जमानत दी है। शर्त यह कि सभी इंदौर और जबलपुर में रहकर अस्पतालों में सेवा करेंगे। इसी आदेश के तहत 6 लाेग सोमवार को इंदौर आए। सभी खंडवा रोड पर मंदिर में रुके हैं। ये लोग मंदिर की सफाई, जूते-चप्पल व्यवस्थित रखने जैसे काम कर रहे हैं। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण इन्हें एमवाय अस्पताल या किसी सरकारी अस्पताल में भी सेवा करने भेजेगी। 

रात में पूरा परिसर धोया 
प्राधिकरण के विधि अधिकारी सुभाष चौधरी के मुताबिक, सभी दाेषी सोमवार शाम मंदिर आ गए थे। शर्त के मुताबिक आते ही सभी ने मंदिर में झाड़ू लगाई। इसके बाद रात में परिसर को पानी से धोया। मंदिर में जितने भी लोग भोजन करते हैं, उनके बर्तन साफ किए। अब जल्द ही इन्हें अस्पतालों में भेजा जाएगा। इन छह लोगों को हत्या के आरोप में उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी। 8 साल से ये जेल में थे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना