• Hindi News
  • Mp
  • Indore
  • Snake Bikes Bank Officer's Wife, Family doubts claim Son In Law Killed Her Daughter

आरोप / बैंक अधिकारी की पत्नी की संदिग्ध मौत, पिता बोले- दामाद ने जहर देकर हत्या की

शिवानी की रविवार शाम मौत हो गई थी। शिवानी की रविवार शाम मौत हो गई थी।
X
शिवानी की रविवार शाम मौत हो गई थी।शिवानी की रविवार शाम मौत हो गई थी।

  • संचार नगर एक्सटेंशन स्थित घर पर सर्पदंश के बाद परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे थे
  • पुलिस के अनुसार, घटनास्थल पर पहुंचे तो घर में एक मरा हुआ सांप भी मिला था

Dainik Bhaskar

Dec 02, 2019, 02:01 PM IST

इंदौर. कनाड़िया इलाके में एक बैंक अधिकारी की पत्नी की घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजन का कहना है कि सर्पदंश से आहत होने पर अस्पताल ले जाया गया। जबकि महिला के पिता का आरोप है कि बेटी को पति ने जहर देकर मारा है और सबूत के लिए मृत सांप को पलंग के पास रख दिया था। आरोप यह भी है कि दामाद किसी दूसरी महिला के साथ रहता है। इस कारण वह आए-दिन बेटी को प्रताड़ित करता था। उन्होंने मृत सांप के वेटनरी डॉक्टर से पाेस्टमाॅर्टम करवाने की मांग की है। पुलिस ने सोमवार को पीएम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

कनाड़िया टीआई अनिल सिंह चौहान ने बताया कि घटना संचार नगर एक्सटेंशन की है। यहां रहने वाली 35 वर्षीय शिवानी पति अमितेश पटैरिया को उसका पति अमितेश और किरायेदार निखिल एमवायएच लेकर पहुंचे थे। परिजन ने डॉक्टरों को सर्पदंश से आहत होने की सूचना दी। पुलिस को मायके पक्ष ने संदेहास्पद घटना बताई। टीआई घटनास्थल पर पहुंचे तो घर में एक मरा सांप भी मिला। पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। पति अमितेश एक निजी बैंक में अधिकारी हैं। शिवानी मूल रूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली थीं।

चाचा का आरोप- पति चार-पांच दिन से कर रहा था मारने की प्लानिंग
शिवानी के चाचा प्रभात दीक्षित का आरोप है कि भतीजी की हत्या की गई है। घर में वह पलंग पर मृत मिली है। उसके पलंग पर ही सांप भी मृत मिला है। कुछ दिन पहले शिवानी को पति अमितेश ने तलाक के लिए प्रयास किया था। वह दिल्ली में किसी युवती के संपर्क में है, इसलिए इसे तलाक देना चाह रहा था। आरोप है कि पति ने चार-पांच दिन पहले से मारने का प्लान किया था। एक बार गला दबा दिया था। फिर दो दिन पहले जहर देने की कोशिश की थी। रविवार सुबह हमें पार्लर में सांप कांटने का बोला। फिर अस्पताल ले जाने का बोला। जब हमने बात कराने के लिए कहा कि बोले- बात नहीं कर सकती। शाम पांच बजे मौत की सूचना दी। घर में ससुर ओमप्रकाश व ननद मोनू भी थी।

बेटी के पति को दिल्ली से पकड़कर लाए थे
शिवानी के पिता आनंद दीक्षित का कहना है कि दामाद ने ही अपनी बहन के साथ मिलकर बेटी की हत्या की है। प्लानिंग के तहत घटना वाले दिन शिवानी के दोनों बच्चों को लेकर उसकी बहन मॉल घुमाने चली गई थी। शाम को जब बच्चे लौटे तो वह अस्पताल में थी। जब ये उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने बताया कि इसकी मौत 10 से 12 घंटे पहले ही हो चुकी है। मेरी बेटी का शरीर काले की जगह पीला पड़ गया था। उसने उसे कौन सा जहर दिया यह कह पाना मुश्किल है, लेकिन सांप के काटने से तो मौत नहीं हुई है। 

उन्होंने बताया कि उन्होंने 9 साल पहले बेटी की शादी की थी। दामाद दिल्ली में किसी और लड़की के साथ पति-पत्नी की तरह रहता है। हमने उसकी जानकारी निकाली और दिल्ली पहुंचे तो वह महिला के साथ मिला था, इसके बाद हम उसे पकड़कर लाए थे। 9 साल पहले शादी हुई थी। वह आए दिन दहेज के नाम पर उसे प्रताड़ित करता था। अब तक एक लाख-दो लाख कर मैंने उसे करीब 25 लाख रुपए दे दिए होंगे। पिता की मांग है कि जिस सांप के काटने से बेटी की मौत की बात कही जा रही है, उसका वेटनरी डॉक्टर द्वारा पोस्टमार्टम करवाया जाए।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना