पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हॉस्टल परिसर में निकला 7 फीट लंबा सांप, थाना प्रभारी के कक्ष में छिपा बैठा था कोबरा

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शासकीय माता जीजाबाई कन्या महाविद्यालय के हॉस्टल परिसर में निकला सांप
  • सांवेर विधानसभा के चंद्रावतीगंज थाने में घुसा कोबरा
Advertisement
Advertisement

इंदाैर. सोमवार को शहर में सांप निकलने की दो घटनाएं सामने आईं। शासकीय माता जीजाबाई कन्या महाविद्यालय परिसर में सांप 7 फीट लंबा सांप देख परिसर में अाफरा-तफरी का माहौल बन गया। वहीं सांवेर विधानसभा के चंद्रावतीगंज थाने में टीआई के दफ्तर में कोबरा घुसने से पुलिसकर्मियों घबरा गए। दोनों ही जगह पर सपेरों ने पहुंचकर सांप को बड़ी मेहनत के बाद पकड़ा और जंगल में छोड़ने के लिए अपने साथ ले गए।
 
 
स्कूल डॉ. सुमित्रा ने बताया कि सुबह सूचना मिली थी कि कॉलेज के हॉस्टल परिसर में सांप दिखा है। जिसके बाद मैंने सपेरे दिलीप को कॉल कर सांप के बारे में जानकारी दी। इसके बाद वह अपने साथियों के साथ यहां पहुंचा और सांप को पकड़ लिया। सांप की लंबाई 7 फीट से भी ज्यादा लग रही थी। डॉ. सुमित्रा ने बताया कि परिसर में बारिश के सांप निकलने की घटनाएं पहले भी हुई हैं। क्योंकि यहां परिसर में हरियाली काफी ज्यादा है और मोरों की संख्या में काफी है। वहीं सपेरे ने बताया कि गतवर्ष भी यहां से तीन बार सांप पकड़कर वह ले गया था।
इसी प्रकार सांवेर विधानसभा के चंद्रावतीगंज थाने में थाना प्रभारी के आॅफिस में एक कोबरा जाकर बैठ गया। जैसे ही एक पुलिस जवान कक्ष में गया तो उसकी नजर सांप पर पड़ी। वह दौड़कर बाहर आया और अन्य साथियों को सूचना दी। इसके बाद पास के गांव से सपेरे को बुलावाया गया। सपेरे ने काफी मशक्कत के बाद सांप को पकड़कर बोरी में रखा और जंगल में छोड़ने के लिए ले गए।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement