--Advertisement--

अपराध / 14 साल की बालिका से 5 माह तक दुष्कर्म करता रहा सौतेला पिता, गिरफ्तार



Step father Misdeed by daughter
X
Step father Misdeed by daughter
  • डरा-धमकाकर 5 महिनोें से कर रहा था शोषण
  • मां को शक होने पर उजागर हुई हरकत

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 04:15 PM IST

मानपुर. 14 साल की बालिका के साथ पांच माह से दुष्कर्म कर रहे सौतेले पिता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी ने तीसरी शादी की थी। वह तीसरी पत्नी के साथ उसकी बेटी (सौतेली) को भी साथ रख रहा था।

 

  • मानपुर पुलिस के अनुसार संतोष पिता रामचंद्र सुतार (55) पांच माह से अपने साथ रह रही 14 साल की सौतेली बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था। बालिका ने यह बात अपनी मां को बताई। इस पर मां ने पहले खंडवा के मोहघट थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाई। जहां से शिकायत मानपुर थाने को दी गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। 


किसी को कहा तो तेरी मां व तुझे मार दूंगा 
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब मेरी मां घर के किसी काम से बाहर जाती थी, तो वह मुझे बाथरूम में या कमरे में ले जाकर दुष्कर्म करता था। इसके बाद मुझे कहता था कि अगर किसी को कुछ कहा तो तुम्हारा यहां पर कोई नहीं है। मैं तेरी मां व तुझे दोनों को मार डालूंगा। इसी के चलते पीड़िता घर में डरी-सहमी से रहती थी। 


मां ने रखी नजर 
पीड़िता की मां को शक हुआ तो उसने नजर रखना शुरू कर दी। इस पर उसे पति की हरकतों की जानकारी लगी। यह बात उसने खंडवा में रहने वाले अपने रिश्तेदार को बताई। मां ने खंडवा के थाने में बेटी के साथ दुष्कर्म किए जाने की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत पर पुलिस ने शुन्य पर मामला दर्ज कर मानपुर थाने के पास भेजा है।  
 

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..