अपराध / लिव इन में रह रही छात्रा को बायफ्रेंड बस स्टैंड लेने नहीं आया तो कर ली खुदकुशी



Student staying in Live Inn did self suicide in indore
X
Student staying in Live Inn did self suicide in indore

  • एमए के फस्ट ईयर की छात्रा थी, पिछले तीन महीने से युवक के साथ रह रही थी
     

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2019, 07:43 PM IST

इंदौर. एक युवक के साथ लिव इन में रह रही छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। छात्रा अपने गांव से लौटी थी। उसने ब्वॉयफ्रेंड को बस स्टैंड बुलाया था, लेकिन वो नौकरी पर होने से नहीं आया। इससे नाराज होकर उसने ये कदम उठाया। युवक कमरे पर पहुंचा तो छात्रा फंदे पर लटकी मिली। छात्रा युवक के साथ एक ही कमरे में रह रही है इसकी जानकारी परिजनों को नहीं थी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

 

छत्रीपुरा टीआई संतोष सिंह यादव के मुताबिक छात्रा मूलत: मोगरा गांव की रहने वाली थी। परिवार में चार बहनें हैं। वह पिछले चार साल से इंदौर में रहकर पढ़ाई कर रही थी। उसने बीए एक निजी कॉलेज से किया था। एमए के फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रही थी। वह पिछले तीन महीने से एक युवक के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी। युवक पोस्ट ऑफिस के एक अधिकारी की गाड़ी चलाता है। 


15 दिन बाद घर से लौटी छात्रा, ब्वॉयफ्रेंड नहीं आया
टीआई यादव ने बताया कि छात्रा 31 दिसंबर को परिजनों के पास मिलने गई हुई थी। शनिवार दोपहर करीब चार बजे गंगवाल बस स्टैंड पहुंची थी। तो उसने इंदौर पहुंचते ही ब्वॉयफ्रेंड को कॉल कर बोला कि मैं आ गई हूं मुझे लेने आ जाओ। इस पर ब्वॉयफ्रेंड ने कहा कि मैं ड्यूटी पर हूं, नहीं आ पाऊंगा। इस छात्रा ने कहा कि तुम्हारे पास तो मेरे लिए समय ही नहीं है। मैं फांसी लगाकर खुदकुशी कर लूंगी। 

 


ब्वॉयफ्रेंड ने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया और समझाबुझाकर कमरे पर जाने के लिए कह दिया। छात्रा कमरे पर पहुंची और पिता को कॉल सूचना दी कि मैं कमरे पर आ गई हूं। इसके बाद युवक ड्यूटी से करीब 11 बजे कमरे पर आया। दरवाजा खटखटाया तो छात्रा ने नहीं खोला। इस पर पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा तो अंदर छात्रा फंदे पर लटकी हुई थी। युवक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने छात्रा को फंदे से उतारा तो उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने कमरा बंद कर सील कर दिया है।

COMMENT