बल्लाकांड / आकाश पर बोली ताई, आकाश का व्यवहार गलत था, जो गलत है उसे गलत कहना ही चाहिए



ताई इंदौर एयरपोर्ट से इंटरनेशनल फ्लाइट शुरू होने को लेकर आयोजित समारोह शामिल होने पहुंची थीं। ताई इंदौर एयरपोर्ट से इंटरनेशनल फ्लाइट शुरू होने को लेकर आयोजित समारोह शामिल होने पहुंची थीं।
X
ताई इंदौर एयरपोर्ट से इंटरनेशनल फ्लाइट शुरू होने को लेकर आयोजित समारोह शामिल होने पहुंची थीं।ताई इंदौर एयरपोर्ट से इंटरनेशनल फ्लाइट शुरू होने को लेकर आयोजित समारोह शामिल होने पहुंची थीं।

  • एयरपोर्ट पहुंची महाजन ने मीडिया से चर्चा में कहा- मां बेटों को अच्छी सीख देती है, आकाश से चर्चा करूंगी

Jul 15, 2019, 06:50 PM IST

इंदौर. देशभर में चर्चित हो चुके भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा निगम अफसर की पिटाई के मामले पर पहली बार पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने बात की। इंदौर एयरपोर्ट से इंटरनेशनल फ्लाइट शुरू होने को लेकर आयोजित समारोह में पहुंची ताई ने कहा कि आकाश के व्यवहार को सही नहीं कहा जा सकता। जो गलत है वह गलत है और गलत को गलत कहना ही चाहिए। हालांकि ताई ने यह भी कहा कि एक मां हमेशा बेटों को अच्छी सीख देती है। मैं भी आकाश से बात करूंगी। बेटा गलत करता है तो समझाना जरूरी होता है। 

 

दरअसल, पिछले माह खतरनाक मकान तोड़े जाने की कार्रवाई के दौरान विधायक आकाश ने निगम के बिल्डिंग इंस्पेक्टर को क्रिकेट बल्ले से पिटा था। मामले पर खासा बवाल मचा था। आकाश को जेल भी जाना पड़ा था। जेल से बाहर आने पर हुए स्वागत से व्यथित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा संसदीय दल की बैठक में इस मुद्दे नाराजगी भी जताई थी। साथ ही आकाश को पार्टी से बाहर किए जाने की नसीहत तक दे दी थी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना