प्लॉट पर कब्जे के लिए गोली चलाने वाले बदमाश का सरेंडर / प्लॉट पर कब्जे के लिए गोली चलाने वाले बदमाश का सरेंडर

Bhaskar News Network

Dec 09, 2018, 04:16 AM IST

Indore News - इंदौर | प्लाॅट पर कब्जा करने के लिए युवक और खुद पर गोली चलाने वाले बदमाश ने परदेशीपुरा थाने में सरेंडर कर दिया।...

Indore News - surrender of a rogue bullet for possession of plot
इंदौर | प्लाॅट पर कब्जा करने के लिए युवक और खुद पर गोली चलाने वाले बदमाश ने परदेशीपुरा थाने में सरेंडर कर दिया। पुलिस ने उसके दो साथियों को भी गिरफ्तार किया है। गुंडे का कहना है कि उस पर पहले गोली चलाई गई थी। पुलिस ने उसे एमवायएच में भर्ती कराया है।

एएसपी प्रशांत चौबे के मुताबिक, शुक्रवार को परदेशीपुरा के शंकर का बगीचा में रहने वाले पंकज प्रजापति पर गुंडे राजू गाइड के भतीजे अर्जुन गाइड, प्रथम गाइड, संदीप वर्मा और विकास बंजारा ने गोली चला दी थी, जो पंकज के सिर को छूते हुए गुजरी थी। राजू गाइड व तीन अन्य साथियों पर जानलेवा हमला करने व इलाके में शांति भंग करने की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक, अर्जुन ने भी खुद के पैर में गोली मार ली थी और अरबिंदो हॉस्पिटल चला गया था। बाद में निजी अस्पताल में भर्ती हो गया था। फिर किसी ने उसे खुद पर केस दर्ज होने की बात कही तो वह घायल हालत में ही सरेंडर करने आ गया। बाद में परदेशीपुरा पुलिस के जवानों ने उसे एमवायएच भेजा और वहां पहरेदारी लगा दी है। इधर घटना के बाद आरोपी विकास और आशीष चौहान को भी गिरफ्तार कर लिया है।

X
Indore News - surrender of a rogue bullet for possession of plot
COMMENT