पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Tell The Officials To Give More Importance To Congress Workers: Bala Bachchan

अधिकारियों से कहूंगा की कांग्रेस कार्यकर्ताओं को अधिक महत्व दें : बाला बच्चन

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • मप्र के गृह मंत्री और इंदौर के प्रभारी मंत्री बच्चन ने गुरुवार को कार्यकर्ताओं की बैठक ली
  • शुक्रवार को राहुल गांधी की सभा के लिए अधिक से अधिक संख्या में भोपाल पहुंचने के दिए निर्देश

इंदौर. प्रदेश के गृह मंत्री बाला बच्चन ने गुरुवार को इंदौर में कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान कहा कि मैं अधिकारियों से कहूंगा की वे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को अधिक महत्व दें। इसके साथ ही शुक्रवार को भोपाल आ रहे राहुल गांधी की सभा में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने के निर्देश भी कार्यकर्ताओं को दिए गए।


कांग्रेस कार्यालय में आयोजित बैठक में गृहमंत्री ने कहा कि इंदौर में वार्ड से लेकर विधानसभा और शहर-जिला ईकाई पर काफी अच्छी तैयारियां हुई हैं। लंबे समय से सरकार नहीं होने के बाद भी कार्यकर्ता वार्ड और गलियों में काम करते रहे। जनता की लड़ाई लड़ते रहे। कार्यकर्ताओं की मेहनत से ही प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है। अब 11 फरवरी को जिला योजना समिति की बैठक लूंगा। इसमें अधिकारियों से कहूंगा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को महत्व दें। जनहित के मुद्दों पर ज्यादा से ज्यादा ध्यान देकर उसका प्राथमिकता से निराकरण करें।


गुरुवार से ही भोपाल जाना प्रारंभ हो गए 
भोपाल में राहुल गांधी के किसान आभार सम्मेलन में शामिल होने के लिए कांग्रेस के कई नेता-कार्यकर्ता गुरुवार को रवाना हुए। वहीं, शुक्रवार सुबह सभी विधानसभाओं से कार्यकर्ता रवाना होंगे। इसके लिए सभी विधानसभावार नेताओं को जिम्मेदारी भी दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें