आगजनी / टेंट हाउस के गोदाम और कपड़े की शॉप में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान



फायर टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। फायर टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।
X
फायर टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।फायर टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

  • एमजी रोड थाना क्षेत्र के नंदलालपुरा में टेंट हाउस के गोदाम में आग लगी
  • कनाड़िया थाना क्षेत्र के बंगाली चौराहे के पास कपड़ा दुकान में आग से लाखों का नुकसान

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2019, 01:13 PM IST

इंदौर. शहर में शुक्रवार रात छोटी दिवाली पर शहर में दो जगहों पर आगजनी की घटनाएं हुईं। पहली एमजी रोड थाना क्षेत्र के नंदलालपुरा में जहां एक टेंट हाउस में आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। वहीं दूसरी घटना रिंग रोड के कनाड़िया क्षेत्र में हुई, जहां एक कपड़े की दुकान में आग लग गई। दोनों जगह लगी आग में लाखों रुपए के नुकसान की बात कही गई है।

 

पूरा क्षेत्र धुआं-धुआं हो गया।

 

फायर अधिकारी शिव नारायण शर्मा ने बताया कि आगजनी की घटना आनंद टेंट हाउस के गोदाम में हुई। अचानक लगी आग ने कुछ ही देर में पूरे गोडाउन को अपनी चपेट में ले लिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तकरीबन 5 गाड़ियां और 30 से भी अधिक टैंकर पानी की मदद से आग पर काबू पाया गया। फिलहाल कोई जनहानि नहीं हुई है। आग लगने का कारण अज्ञात बताया जा रहा है, लेकिन हर बार की तरह लापरवाही के चलते फायर यंत्र ना होने के चलते आग ने भीषण विकराल रूप ले लिया।

 

वहीं, एसआई ट्राफिक काजिम रिजवी कनाड़िया थाना क्षेत्र के बंगाली चौराहे के नजदीक जय अंबे कपड़े की दुकान पर अचानक आग लग गई। दुकान में बड़ी मात्रा में कपड़ा होने से आग ने कुछ ही देर में विकराल रूप धारण कर लिया। आग में कपड़े सहित अन्य सामान जलकर राख हो गए। आसपास के दुकानदार और चौराहे पर खड़े ट्रैफिक जवानों ने तत्काल आग पर पानी डालकर उसे बुझाने की कोशिश की। सूचना के बाद मौके पर फायर टीम पहुंची और आग को बुझाया। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना