Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» The Accused Of Misdeed Was Arrested By The Police

रात्रि गश्त के दौरान पकड़ाया दुष्कर्म का आरोपी, मंगेतर ने दर्ज कराया था केस

देवास की एक होटल में किया था मंगेतर से दुष्कर्म, इंदौर में हुआ गिरफ्तार।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 14, 2018, 06:38 PM IST

रात्रि गश्त के दौरान पकड़ाया दुष्कर्म का आरोपी, मंगेतर ने दर्ज कराया था केस

इंदौर। पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान दुष्कर्म के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी अपनी मंगेतर से जबरदस्ती संबंध बनाकर भाग गया था। मंगेतर ने देवास के कोतवाली थाना में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। रात्रि गश्त के दौरान क्राइम बांच की टीम को युवक घूमता हुआ मिला। युवक से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ।


- एएसपी क्राइम अमरेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि पकड़ाया आरोपी ओमप्रकाश पिता मांगीलाल निवासी ग्राम मुंडला, खुड़ैल का रहने वाला है। रात्रि गश्त के दौरान पुलिस को ओमप्रकाश संदिग्ध हालत में घूमता मिला। उसे पकड़कर पूछताछ कर जानकारी निकाली तो पता चला कि उसके खिलाफ कोतवाली थाना, देवास में दुष्कर्म का मामला दर्ज है और वह फरार चल रहा है। फरारी के दौरान वह रतलाम से इंदौर आया था।


होटल में बनाए संबंध
पूछताछ में पता चला कि आरोपी कि पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। कुछ माह पूर्व उसने देवास में रहने वाली एक युवती से सगाई की थी। उसके द्वारा मंगेतर को देवास के एक होटल में मिलने बुलाया था। यहां उसके साथ जबरदस्ती कर शारीरिक संबंध बनाए गए। युवती के विरोध करने पर सगाई तोड़ने और जान से मारने की धमकी देने लगा। बाद में वह युवती को उसी की बहन के घर ग्राम राजोदा में छोड़कर भाग निकला।


शादी से कर दिया इंकार
मंगेतर ने उसे कुछ दिनों बाद आरोपी से शादी करने का बोला तो आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया और कहने लगा कि वह दूसरी जगह शादी करेगा। घटना के बाद युवती थाने पहुंची और ओमप्रकाश के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। मामले की जानकारी देवास पुलिस को दे दी गई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: raatri gasht ke dauraan pkड़aayaa duskarm ka aaropi, mangetar ne drj karaayaa thaa kes
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
Reader comments

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×