--Advertisement--

रात्रि गश्त के दौरान पकड़ाया दुष्कर्म का आरोपी, मंगेतर ने दर्ज कराया था केस

देवास की एक होटल में किया था मंगेतर से दुष्कर्म, इंदौर में हुआ गिरफ्तार।

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2018, 06:38 PM IST
The accused of Misdeed was arrested by the police

इंदौर। पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान दुष्कर्म के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी अपनी मंगेतर से जबरदस्ती संबंध बनाकर भाग गया था। मंगेतर ने देवास के कोतवाली थाना में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। रात्रि गश्त के दौरान क्राइम बांच की टीम को युवक घूमता हुआ मिला। युवक से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ।


- एएसपी क्राइम अमरेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि पकड़ाया आरोपी ओमप्रकाश पिता मांगीलाल निवासी ग्राम मुंडला, खुड़ैल का रहने वाला है। रात्रि गश्त के दौरान पुलिस को ओमप्रकाश संदिग्ध हालत में घूमता मिला। उसे पकड़कर पूछताछ कर जानकारी निकाली तो पता चला कि उसके खिलाफ कोतवाली थाना, देवास में दुष्कर्म का मामला दर्ज है और वह फरार चल रहा है। फरारी के दौरान वह रतलाम से इंदौर आया था।


होटल में बनाए संबंध
पूछताछ में पता चला कि आरोपी कि पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। कुछ माह पूर्व उसने देवास में रहने वाली एक युवती से सगाई की थी। उसके द्वारा मंगेतर को देवास के एक होटल में मिलने बुलाया था। यहां उसके साथ जबरदस्ती कर शारीरिक संबंध बनाए गए। युवती के विरोध करने पर सगाई तोड़ने और जान से मारने की धमकी देने लगा। बाद में वह युवती को उसी की बहन के घर ग्राम राजोदा में छोड़कर भाग निकला।


शादी से कर दिया इंकार
मंगेतर ने उसे कुछ दिनों बाद आरोपी से शादी करने का बोला तो आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया और कहने लगा कि वह दूसरी जगह शादी करेगा। घटना के बाद युवती थाने पहुंची और ओमप्रकाश के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। मामले की जानकारी देवास पुलिस को दे दी गई है।

X
The accused of Misdeed was arrested by the police
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..