--Advertisement--

गर्दन में बेल्ट का फंदा लगा भेजी सेल्फी, पत्नी ने कहा- नाटक मत कर, युवक ने लगा ली फांसी

Indore News - एमआईजी कॉलोनी में क्रेडिट कार्ड और होम लोन का डीएसए (क्रेडिट कार्ड, होम लोन व अन्य तरह के लोन करवाना) संचालित करने...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:16 AM IST
Indore News - the belt39s flutter felt in the neck and the wife said do not play the young man started hanging
एमआईजी कॉलोनी में क्रेडिट कार्ड और होम लोन का डीएसए (क्रेडिट कार्ड, होम लोन व अन्य तरह के लोन करवाना) संचालित करने वाले एक युवक ने फांसी लगा ली। रात में वह प|ी से मोबाइल पर चैटिंग कर रहा था। इस दौरान किसी बात पर विवाद हो गया तो युवक ने बेल्ट से खुद को फंदा लगाकर उसे सेल्फी भेजी। उसके बाद दो और सेल्फी भेजी। इस दौरान महिला ने कहा कि नाटक मत कर। जो करना है, वो कर ले। आशंका है कि शायद इसी बात से नाराज होकर उसने खुदकुशी कर ली।

एमआईजी थाना टीआई ने बताया कि मृतक अरविंद (29) पिता वैद्य शर्मा मूलत: अशोक नगर (गुना) निवासी था। वह पांच साल से एमआईजी कॉलोनी में एक बिल्डिंग में किराए से रहता था। हॉल में उसने ऑफिस बना रखा था, जिसमें डीएसए संचालित कर रहा था। उसके यहां करीब 15 महिला कर्मचारी हैं। इनमें से एक महिला कीर्ति से उसने 2017 में आर्य समाज पद्धति से शादी की थी। कीर्ति उसके यहां 2013 से काम कर रही थी। युवती के परिजनों और कर्मचारियों का कहना है कि अरविंद के घर वाले शादी से राजी नहीं थे। इसलिए अरविंद ने उसे विजय नगर में अलग घर दिलवा दिया था, जहां वह रह रही थी। टीआई के मुताबिक, शुक्रवार रात में मोबाइल पर उसकी प|ी से वाट्स एप पर चैटिंग चल रही थी। चैटिंग के दौरान उनकी किसी बात पर विवाद हो गया था।

अरविंद शर्मा

पटिया तोड़कर अंदर से खोला गेट

टीआई के मुताबिक, अरविंद ने रात करीब 10 बजे परिवार से बात की थी। 11.45 बजे तक उसका मोबाइल चालू मिला। शनिवार सुबह करीब 10.30 बजे पांच-छह महिला कर्मचारी वहां पहुंची और दरवाजा खटखटाया, जो नहीं खुला। इस पर महिला कर्मचारियों ने उसके मोबाइल पर कॉल किया तो अंदर ही बज रहा था। कर्मचारियों ने पास में किराए से रहने वाले दो युवकों से बात की। युवकों ने कमरे के पीछे से जाकर देखा तो अरविंद फंदे पर लटका मिला। युवकों और महिला कर्मचारियों ने दरवाजा के पास लगे पटिये को तोड़ा और हाथ डालकर चटकनी खोली। अंदर पलंग पर कुर्सियां रखी थीं। यानी, उसने कुर्सी पर चढ़कर फांसी लगाई थी। शव फंदे से उतारकर उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

पांच घंटे पहले हो चुकी थी मौत

सूचना मिलने पर पुलिस और एफएसएल टीम वहां पहुंची तो पता चला कि करीब पांच घंटे पहले अरविंद की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी और पोस्टमाॅर्टम करवाया।

दो दिन पहले नौकरी से निकाला, तनाव में रहने के बाद लगाई फांसी

डायमंड कॉलोनी में 25 वर्षीय युवक ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। कनाड़िया थाना प्रभारी एएस चौहान के मुताबिक मृतक दीपक माली था। परिजनों को पता चला तो वे उसे फंदे से उतारकर एमवायएच ले गए, जहां उसे मृत घोषित किया गया। पोस्टमाॅर्टम रविवार को होगा। पता चला कि वह सिटी बस में कंडक्टर था। दो दिन पहले सिटी इंजीनियर ने नौरी से निकाल दिया था। तब से तनाव में रहने लगा था।

प|ी से झगड़ा हुआ तो चला गया ट्रेन पर चढ़ते वक्त फिसला, पैर कटे

तीन दिन पहले एमआर-4 पर ट्रेन से घायल 38 वर्षीय युवक की शुक्रवार को मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, कुलकर्णी का भट्‌टा निवासी मनीष ककड़े ऑटो चलाता था। घर में प|ी माधुरी, दो बेटी शानू (4) व वंशिका डेढ़ साल हैं। परिजनों ने बताया कि 5 नवंबर की रात प|ी से कहासुनी होने पर मनीष रात को कहीं चला गया था। एमअार-4 पर ट्रेन पर चढ़ते समय वह फिसल गया था। हादसे में उसके दोनों पैर कट गए थे। एमवायएच में उसका इलाज चल रहा था।

X
Indore News - the belt39s flutter felt in the neck and the wife said do not play the young man started hanging
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..