• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • The BJP's stir against the state government, the police sent many BJP workers, including former los speaker, state president, MP, to jail.

मध्य प्रदेश / सरकार के खिलाफ प्रदर्शन और कलेक्टरेट घेरने पर पुलिस ने सुमित्रा महाजन, राकेश सिंह समेत 353 भाजपाइयों को हिरासत में लिया

सुमित्रा महाजन, मालिनी गौड सहित कई महिला कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया।
प्रदेश अध्यक्ष, विधायक रमेश मेंदोला सहित बड़ी संख्या में भाजपाई जेल पहुंचे। प्रदेश अध्यक्ष, विधायक रमेश मेंदोला सहित बड़ी संख्या में भाजपाई जेल पहुंचे।
नगर अध्यक्ष गोपी कृष्ण नेमा ने सभा को संबोधित किया। नगर अध्यक्ष गोपी कृष्ण नेमा ने सभा को संबोधित किया।
भाजपा के सभी बड़े नेता मंच पर मौजूद रहे। भाजपा के सभी बड़े नेता मंच पर मौजूद रहे।
प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लिए गए भाजपाई वैन की छत पर बैठ गए। प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लिए गए भाजपाई वैन की छत पर बैठ गए।
कलेक्टरेट में भाजपा नेताओं की पुलिस के साथ बहस भी हुई। कलेक्टरेट में भाजपा नेताओं की पुलिस के साथ बहस भी हुई।
सभा में शामिल होने पहुंचे कई भाजपाई काले गुब्बारे भी लिए थे। सभा में शामिल होने पहुंचे कई भाजपाई काले गुब्बारे भी लिए थे।
बड़ी संख्या में भाजपाई प्रदर्शन में शामिल हुए। बड़ी संख्या में भाजपाई प्रदर्शन में शामिल हुए।
प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने सभा को संबोधित किया। प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने सभा को संबोधित किया।
X
प्रदेश अध्यक्ष, विधायक रमेश मेंदोला सहित बड़ी संख्या में भाजपाई जेल पहुंचे।प्रदेश अध्यक्ष, विधायक रमेश मेंदोला सहित बड़ी संख्या में भाजपाई जेल पहुंचे।
नगर अध्यक्ष गोपी कृष्ण नेमा ने सभा को संबोधित किया।नगर अध्यक्ष गोपी कृष्ण नेमा ने सभा को संबोधित किया।
भाजपा के सभी बड़े नेता मंच पर मौजूद रहे।भाजपा के सभी बड़े नेता मंच पर मौजूद रहे।
प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लिए गए भाजपाई वैन की छत पर बैठ गए।प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लिए गए भाजपाई वैन की छत पर बैठ गए।
कलेक्टरेट में भाजपा नेताओं की पुलिस के साथ बहस भी हुई।कलेक्टरेट में भाजपा नेताओं की पुलिस के साथ बहस भी हुई।
सभा में शामिल होने पहुंचे कई भाजपाई काले गुब्बारे भी लिए थे।सभा में शामिल होने पहुंचे कई भाजपाई काले गुब्बारे भी लिए थे।
बड़ी संख्या में भाजपाई प्रदर्शन में शामिल हुए।बड़ी संख्या में भाजपाई प्रदर्शन में शामिल हुए।
प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने सभा को संबोधित किया।प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने सभा को संबोधित किया।

  • भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने के आरोप में आज प्रदेशव्यापी हल्लाबोल कार्यक्रम था
  • प्रशासन ने भाजपा को केवल सभा करने की अनुमति दी थी, प्रदर्शन करने पर कार्रवाई की गई

दैनिक भास्कर

Jan 24, 2020, 05:47 PM IST

इंदौर. भू-माफिया की आड़ में भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने और सरकार की वादाखिलाफी के खिलाफ भाजपाइयों ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट का घेराव करते हुए उग्र प्रदर्शन किया। इस दौरान भाजपाइयों ने कमलनाथ सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। भाजपा को प्रशासन ने केवल सभा करने की अनुमति दी थी, लेकिन प्रदर्शन और कलेक्ट्रेट का घेराव करने पर पुलिस ने पूर्व लोक सभा स्पीकर सुमित्रा महाजन, महापौर मालिनी गौड, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, सांसद शंकर लालवानी, विधायक रमेश मेंदोला समेत 353 लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिन्हें बाद में मुचलके में रिहा कर दिया गया।

धरना स्थल पर कई भाजपा कार्यकर्ता काले गुब्बारे लेकर पहुंचे थे। प्रदर्शन कर रहे भाजपा के नेताओं की पुलिस से झूमाझटकी हुई। प्रदर्शन में नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा, विधायक आकाश विजयवर्गीय, पूर्व विधायक राजेश सोनकर, पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता, मधु वर्मा समेत 20 बड़े नेता मौजूद थे। 

इससे पहले सभा में प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि यह सरकार अतिक्रमण के नाम पर हमारे कार्यकर्ताओं को डरा-धमका रही है। भाजपा ने जब इस बात का विरोध किया तो ये कहने लगे कि अतिक्रमण के नाम पर कुछ लोगों को डराया-धमकाया जा रहा है, मुख्यमंत्री की ऐसी कोई मंशा नहीं है। हकीकत में माफियाओं पर कार्रवाई के नाम पर जो निर्माण तोड़े गए हैं, उसके पीछे अवैध वसूली की मंशा थी। कमलनाथ जी किस गुमान में हैं.. एक शायर ने कहा है कि सोहरत की बुलंदी भी पलभर का तमाशा है...। 

कमलनाथजी, आप जिस डाल पर बैठे हो, उसे आपके ही लोग तोड़ने में लगे

राकेश ने कहा कि कमलनाथजी जिस डाल पर आप बैठे हो, वह एक ना एक दिन टूट जाएगी। आप तो उस डाल के टूटने का इंतजार भी मत करो, क्योंकि आपके अपने लोग ही उस डाल को लगातार तोड़ने का काम कर रहे हैं। इसलिए आप स्थाई नहीं हो। भय और आतंक का माहौल बनाकर मध्य प्रदेश में भाजपा के कार्यकर्ताओं को दबाने और कुचलने का काम करोगे। ऐसा सोच रहे हो तो यह आप भूल जाओ। आपने कुछ निर्माण तोड़े होंगे, कुछ और तोड़ लोगे, लेकिन यह भाजपा का कार्यकर्ता जितना तोड़ने की कोशिश करोगे। यह टूटेगा नहीं, झुकेगा नहीं, बस एक ही नारा बुलंद करेगा भारत माता की जय।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना