पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • The Broker Of The Textile Market Was Abducted By A Young Man On A Bike With A Female Friend, Looted In Lalbagh And Then Demanded A Ransom Of 50 Thousand.

कपड़ा मार्केट के दलाल को युवक ने महिला मित्र के साथ बाइक पर अगवा किया, लालबाग में लूटा फिर 50 हजार की फिरौती मांगी

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लूट के बाद केशर बाग रोड पर शराब पीने जा रहे थे युवक और महिला मित्र
  • बिल भरने के रुपए मांगे तो दलाल को बाइक पर बैठाकर ले गए थे बदमाश
Advertisement
Advertisement

इंदौर. बिजली के बिल के रुपए मांगने वाले कपड़ा मार्केट के दलाल को उन्हीं के परिचित ने अपनी बाइक पर बैठाया और फिर महिला मित्र के साथ अगुआ कर लिया। उन्हें बैठाकर लालबाग ले गए, वहां चाकू निकालने का डर बताकर 7 हजार रूपए लूटे। फिर बोले कि छेड़छाड़ का केस दर्ज करवाने से बचना है तो 50 हजार दे दो। वे फिरौती की रकम लेने दलाल के साथ उसकी दोस्त की दुकान भी पहुंच गए, लेकिन वहां लगे सीसीटीवी कैमरे देखकर वे लौट आए। बाद में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

अन्नपूर्णा थाने के एसआई तोसीफ अली के अनुुसार सुदामा नगर में रहने वाले कपड़ा मार्केट के दलाल शिवनारायण पोरवाल की रिपोर्ट पर उनके परिचित बलराम (31)  पिता नटवर चाणक निवासी 519 ए सुदामा नगर और उसकी दोस्त आशू उर्फ आरती (42) पिता बद्रीलाल वर्मा निवासी 3000 ई सुदामानगर को गिरफ्तार किया है। पोरवाल ने पुलिस को बताया कि वे बलराम और उसके पिता दोनों को जानते हैं। बलराम भी कपड़ा मार्केट में दलाल है। उसे पोरवाल ने अपना बिजली का बिल भरने के लिए 450 रुपए दिए थे। दस दिन बाद जब उसने रुपए जमा नहीं करवाए तो पोरवाल ने तकादा लगाया। इस पर बलराम ने उन्हें शुक्रवार दोपहर में यशवंत निवास रोड स्थित राजवाड़ा पर मिलने बुलाया। पोरवाल वहां पैदल पहुंच तो बलराम ने अपनी एक्टिवा पर उन्हें बैठाया। बोला कि हरसिद्धी पर किसी व्यक्ति से 2000 रुपए लेना है। वो लेकर देता हूं। 

थाने का पता पूछने के बहाने महिला बैठी पीछे
बलराम ने हरसिद्धी पर जाकर गाड़ी रोकी। तभी एक महिला (आरती) आई बोली कि छत्रीपुरा थाना किधर है। पोरवाल ने उसे एड्रेस बताया तो महिला ने उसे धमकाया। बोली कि मुझे छेड़ रहा है, अब तुझे बंद करवाउंगी। तभी बलराम ने कहा कि चलो थाने चलते हैं। बलराम बाइक पर बैठा, बीच में पोरवाल और पीछे महिला को बैठा लिया। वे सीधे लालबाग में एकांत जगह पर पहुंचे। बलराम ने चाकू निकालकर मारने का बोलकर धमकाया और महिला पोरवाल की जेल से 7 हजार रुपए निकाल लिए। फिर बलराम बोला कि यदि छेड़छाड़ से बचना है तो 50 हजार कि फिरौती देना होगी।उसके बाद हर महीने 5 हजार रुपए देना होंगे। पोरवाल ने बलराम से कहा कि परिचित होने के बाद भी तो ऐसी हरकत क्यों कर रहा है। इस पर महिला ने अपने वस्त्र खोलने का डर दिखाया।

ससुर से मांगी फिरौती की रकम
उनसे पोरवाल ने अपने ससुर को फोन लगाया। आरोपी ने लाउड स्पीकर चालू करवा दिया। फिर पोरवाल ने ससुर से कहा कि उन्हें 50 हजार रुपए चाहिए, वो लेकर गंगवाल बस स्टैंड पहुंचे। तब तक उन्हें वहां बंधक जैसा बनाकर रखआ गया।  ससुर ने गंगवाल बसस्टेंड पर दोस्त अजय शर्मा की दुकान पर पहुंचने की जानकारी दी। इस पर बलराम अपनी गाड़ी पर पोरवाल और महिला को बैठाकर वहां पहुंचा। वहां शर्मा की दुकान पर सीसीटीवी कैमरे देख पोरवाल को छोड़कर भाग गए। उसके बाद पोरवाल ने अपने दोस्त व ससुर को जानकारी दी। उन्होंने तत्काल थाने पर रिपोर्ट दर्ज करने को कहा। वहां पुलिस ने केस दर्ज किया और सिपाही मंगल सिंह बघेल व जोगेश लश्करी की टीम ने दोनों को केशर बाग रोड के कोने से शराब दुकान के पास से गिरफ्तार कर लिया। दोनों के खिलाफ पहले से मारपीट और वसूली के केस दर्ज हैं। उनसे लूटा गया माल और आधार कार्ड भी बरामद हो गया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement