• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • The family went to sleep after turning the paste on the AC, mother and daughter died of suffocation due to chemical, condition of three is critical

इंदौर / केमिकल के कारण दम घुटने से मां-बेटी की मौत, 3 की हालत गंभीर; पेस्ट कंट्रोल करवाने के बाद एसी चालू कर सो रहा था परिवार

2 साल की मासूम आयशा की भी मौत हो गई। -फाइल फोटो 2 साल की मासूम आयशा की भी मौत हो गई। -फाइल फोटो
X
2 साल की मासूम आयशा की भी मौत हो गई। -फाइल फोटो2 साल की मासूम आयशा की भी मौत हो गई। -फाइल फोटो

  • सदर बाजार थाना क्षेत्र के इकबाल कॉलोनी का मामला, 2 साल की मासूम ने भी दम तोड़ा
  • परिजन के अनुसार, दीमक से परेशान होकर पेस्ट कंट्रोल करवाकर कमरे को बंद कर दिया था

दैनिक भास्कर

Mar 20, 2020, 03:38 PM IST

इंदौर. सदर बाजार इलाके में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां पेस्ट कंट्रोल के कारण घर में फैले केमिकल से दम घुटने से 2 साल की मासूम और उसकी मां की मौत हो गई, जबकि 3 की हालत गंभीर है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

पुलिस ने बताया कि घटना इकबाल कॉलोनी की है। यहां शादाब शेख ने दीमक के कारण घर में 3 दिन पहले पेस्ट कंट्राेल करवाया गया था। इसके बाद एक कमरे काे बंद कर दिया। गुरुवार रात दूसरे कमरे में शादाब एसी चालू कर परिवार समेत सो गए। सुबह पत्नी रेशमा शेख, 2 साल की बेटी आयशा की मौत हो गई। परिवार के 3 सदस्य शादाब शेख, इरफान और गुडि्डया उर्फ साइना की हालत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

3 दिन पहले दवा के छिड़काव के बाद बगल का कमरा बंद था

संभवत: दवा के छिड़काव के बाद बंद कमरे में एसी चालू रहने से दम घुटना सामने आ रहा है। हालांकि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही जानकारी मिली पाएगी। परिजन के मुताबिक, एसी चालू करने के बाद पता नहीं कैसे केमिकल उस कमरे में फैल गया, जहां परिवार सो रहा था।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना