--Advertisement--

स्वराभिषेक में आएंगे मशहूर कलाकार, होगा गायन-वादन

Dainik Bhaskar

Dec 10, 2018, 02:46 AM IST

Indore News - इंदौर | श्री दत्त जयंती के मौके पर संगीत कार्यक्रम आनंद पर्वणी स्वराभिषेक 16 दिसंबर से 22 दिसंबर तक होगा। श्रीदत्त...

Indore News - the famous artist will come in the form of auspiciousness singing playing
इंदौर | श्री दत्त जयंती के मौके पर संगीत कार्यक्रम आनंद पर्वणी स्वराभिषेक 16 दिसंबर से 22 दिसंबर तक होगा। श्रीदत्त मंदिर परिसर में रात 8 बजे से देश के ख्यात कलाकार गायन-वादन की प्रस्तुति देंगे। श्रीदत्त माऊली भाविक मंडल के इस उत्सव में दिल्ली, कोलकाता, मुंबई, पुणे, वडोदरा और हुबली के कलाकारों के साथ ही स्थानीय कलाकार भी प्रस्तुतियां देंगे।

20 को तबला जुगलबंदी और 21 को कृष्णगंगा की प्रस्तुति दी जाएगी

16 दिसंबर को शास्त्रीय गायिका शोभा चौधरी शिष्यों के साथ और राजेंद्र गलगले सुगम संगीत प्रस्तुत करेंगे। 17 दिसंबर को अभय माणके साथियों के साथ भजन और 18 दिसंबर को पुणे की गायिका अनघा महाजन गायन और दिल्ली के डॉ. अविनाश कुमार गायन करेंगे। 19 दिसंबर को मुंबई के अजित कड़कड़े स्वराजित कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे और 20 दिसंबर को कोलकाता के पंडित अनिदो चटर्जी और पंडित अनुव्रत चटर्जी की तबला जुगलबंदी होगी। 21 दिसंबर को हुबली के पंडित कृष्णेंद्र वाडीकर कृष्णगंगा प्रस्तुत करेंगे और 22 दिसंबर को वडोदरा के रवीन्द्र सोनवणे के साथ शहर के गोरांग शहनाई-वायलिन की जुगलबंदी प्रस्तुत करेंगे। दूसरी प्रस्तुति में तुका झालासे कलस में मंदा और मंदार चिटणीस गायन करेंगे और फिर अमित आलेकर और श्रुति खानविलकर प्रस्तुति देंगे। कार्यक्रम सभी के लिए खुला है।

X
Indore News - the famous artist will come in the form of auspiciousness singing playing
Astrology

Recommended

Click to listen..