पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जिस मकान को बचाने के लिए विधायक ने की थी मारपीट उसे मंगलवार को तोड़ेगा निगम

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • रविवार को पर्याप्त पुलिस बल नहीं मिलने से टली कार्रवाई
  • 26 जून को इस माकान को तोड़ने गए निगम अफसर की विधायक ने क्रिकेट बैट से कर दी थी पिटाई

इंदौर. नगर निगम अफसर को क्रिकेट बल्ले से पीटने के मामले में रविवार को आरोपी विधायक आकाश विजयवर्गीय को जेल से रिहा कर दिया गया। जिस जर्जर मकाने को तोड़ने से बचाने के लिए विधायक ने निगम अफसर की पिटाई की थी उस मकान को नगर निगम द्वारा मंगलवार को तोड़ दिया जाएगा। 

 

इंदौर नगर निगम आयुक्त आशीष सिंह के मुताबिक, पहले रविवार को गंजी कंपाउंड स्थित उस अति जर्जर मकान को तोड़ना था। लेकिन पर्याप्त पुलिस बल नहीं मिलने के कारण अब यह कार्रवाई मंगलवार को की जाएगी। निगमायुक्त के अनुसार मकान को तोड़ने के लिए 2018 में नोटिस दे दिया गया था। मंगलवार को कार्रवाई के दौरान निगम अमले के साथ पुलिस बल भी तैनात रहेगा।


विधायक को जमानत मिलने के संबंध में निगमायुक्त ने कहा कि भोपाल की विशेष कोर्ट में शासन की तरफ से केस लड़ने की जिम्मेदारी सरकारी वकील की है। इंदौर निगम का पक्ष सरकारी वकील द्वारा रखा जाएगा।


अब तक 10 मकानों पर हुई कार्रवाई
इंदाैर शहर में निगम द्वारा 26 अति खतरनाक भवनों को चिन्हित किया गया था। इनमें से 10 को जमींदोज कर दिया गया। 11वें मकान को तोड़ने के दौरान विधायक से विवाद हुआ था। वहीं, शेष 15 मकानों पर भी जल्द कार्रवाई की जाएगी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें