Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» The Misdeed Of A Woman In The Name Of Giving Job

इंदौर : बेटे को नौकरी दिलाने के नाम पर हेड कांस्टेबल ने किया होमगार्ड सैनिक से दुष्कर्म

महिला की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 12, 2018, 04:30 PM IST

इंदौर : बेटे को नौकरी दिलाने के नाम पर हेड कांस्टेबल ने किया होमगार्ड सैनिक से दुष्कर्म

इंदौर. बेटे की नौकरी लगाने का झांसा देकर हेड कांस्टेबल ने एक महिला होमगार्ड सैनिक से दुष्कर्म किया। महिला का आरोप है कि आरोपी पिछले कई दिनों से उसका शोषण कर रहा है। वहीं आरोपी की पत्नी ने भी पुलिस से शिकायत की है कि पीड़िता ही उसके पति को परेशान कर रही थी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।


द्वारकापुरी पुलिस के अनुसार सिमरोल थाने में पदस्थ हेड कांस्टेबल पंकज कटारे के खिलाफ केस दर्ज किया है। महिला सैनिक ने पुलिस को बताया कि आरोपी के साथ वह चंदन नगर थाने में पदस्थ थी। उस समय आरोपी ने उसके बेटे की सरकारी नौकरी लगाने का झांसा दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह लगातार उसके साथ गलत काम करता रहा, लेकिन आरोपी ने महिला के बेटे की नौकरी नहीं लगवाई। पीड़िता का आरोप है कि अब हेड कांस्टेबल उसे धमका भी रहा है।


मामले में आरोपी हेड कांस्टेबल की पत्नी ने भी पुलिस को शिकायत की है। आरोपी की पत्नी का कहना है कि पीड़ित महिला खुद ही उसके पति के पीछे पड़ी हुई है। महिला पहले उसके पति के साथ काम करती थी और अब वह उसे बदनाम करने की धमकी दे रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×