खुलासा / 5 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या करने वाला गिरफ्तार, मारने के बाद घर जाकर सो गया था

आरोपी अंकि सिंह। आरोपी अंकि सिंह।
X
आरोपी अंकि सिंह।आरोपी अंकि सिंह।

  • खंडहरनुमा भवन के एक कमरे में मिले थे कपड़े, दूसरे में बच्ची का शव मिला था, हाथ-जांघ और गले पर चाेट के निशान थे
  • चक्कीवाले महादेव मंदिर के साइड रोड के बोगदे में सो रही थी बच्ची, जहां शव मिला था, वह नशाखोरी का अड्‌डा 

Dainik Bhaskar

Dec 04, 2019, 07:07 PM IST

महू (इंदौर). महू में पांच साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाले हैवान को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी तक पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए पहुंची। शराब के नशे में धुत आरोपी माता-पिता के साथ सो रही बच्ची को उठाकर ले गया और दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी। मारने के बाद वह उसे वहीं पर छोड़कर अपने घर जाकर सो गया था, जो घटनास्थल से पास में ही है। सुबह जब पुलिस पहुंची तो वह घर से ही पूरी कार्रवाई देखता रहा। पुलिस से सीसीटीवी दिखाकर लोगों से पूछताछ की तो लोगों ने आरोपी अंकित सिंह निवासी बंगला नंबर - 122 का नाम लिया। इसके बाद पुलिस ने उसे उठाकर सख्ती दिखाई तो उसने जुर्म कबूल लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी की पत्नी गर्भवती है।

बच्ची की हत्या कर दूसरे कमरे में फेंका था
कोतवाली थाना प्रभारी अभय नेमा ने बताया कि सोमवार सुबह जब पुलिस मौके पर पहुंची तो बच्ची के कपड़े नहीं थे। खंडहरनुमा इमारत के एक कमरे में संदिग्ध कपड़े और दूसरे में बच्ची का शव पड़ा था। पुलिस को अंदेशा है कि जहां कपड़े मिले वहां बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया। इसके बाद मारकर दूसरे कमरे में फेंका गया।


यह है मामला
रविवार को चक्कीवाले महादेव मंदिर के बाहर सड़क किनारे 5 साल की बच्ची माता-पिता के साथ सो रही थी। देर रात अचानक गायब हो गई थी। दूसरे दिन सोमवार को उसका शव 200 मीटर दूर शराब गोदाम के पास बंगला नंबर-122 के खंडरनुमा कमरे में मिला था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना