महाराष्ट्र का प्रोफेसर इंदौर की युवती काे कर रहा था अश्लील कॉल, पुलिस ने किया गिरफ्तार / महाराष्ट्र का प्रोफेसर इंदौर की युवती काे कर रहा था अश्लील कॉल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

dainikbhaskar.com

Jul 12, 2018, 04:42 PM IST

युवती के जीजा ने ही बनाई थी फेसबुक पर फर्जी आईडी।

The professor was doing Obscene call to the girl

इंदौर। महाराष्ट्र का एक प्रोफेसर इंदौर की युवती को अश्लील कॉल कर परेशान कर रहा था। युवती ने उसे कॉल करने से मना किया। लेकिन, वह नहीं माना। परेशान होकर युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया है।


- एसपी जितेन्द्र सिंह ने बताया कि इंदौर में रहने वाली एक युवती ने सायबर सेल में शिकायत की थी कि किसी ने फेसबुक पर उसकी फर्जी आईडी बना ली है। उस पर उसका नंबर भी डाला है। वहां से नंबर लेकर बदमाश उसे मैसेज व कॉल कर रहे हैं।

- पुलिस ने जांच की तो पाया कि फेसबुक पर युवती की फर्जी आईडी उसके जीजा अंकित ने ही बनाई थी। उसने ही युवती का नंबर फेसबुक आईडी में डाला था। पुलिस ने अंकित पर कार्रवाई की थी।

- युवती के मोबाइल पर जिस नंबर से अश्लील मैसेज और काॅल आते थे उसकी जांच की गई तो वह महाराष्ट्र के मुकींदपुर,अहमद नगर में रहने वाले राजेन्द्र पिता दारकुंडे का निकला। वह निजी कॉलेज में केमेस्ट्री का प्रोफेसर है।

X
The professor was doing Obscene call to the girl
COMMENT