इंदौर

--Advertisement--

उज्जैन में महिला ने पेट्रोल डालकर खुद को किया आग के हवाले, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

हादसा दशहरा मैदान क्षेत्र में हुआ, विवाद में महिला द्वारा यह कदम उठाने की बात सामने आई

Danik Bhaskar

Sep 11, 2018, 07:15 PM IST

उज्जैन. दशहरा मैदान क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक दिलदहलाने वाली घटना सामने आई। यहां एक महिला ने अपने परिचित के घर में खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। महिला की चीख सुन घर के सदस्यों ने आग बुझाई और महिला को अस्पताल लेकर पहुंचे। महिला 80 फीसदी जल चुकी है, उसकी हालत गंभीर होने पर उसे इंदौर रैफर कर दिया गया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

जानकारी अनुसार महिला फव्वारा चौक निवासी है, वह सुबह दशहरा मैदान में रहने वाले एक परिचित के घर पहुंची थी। सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि महिला यहां कमरे में सोफे पर बैठी थी। कुछ देर बाद वह उठी और उसने अपने ऊपर पेट्रोल डाल लिया। पेट्रोल डालकर उसने माचिस जलाकर अपने ऊपर फेंक ली। महिला की चीख सुन घर के सदस्य दौड़े और आग बुझाई। परिजनों और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

छेड़छाड़ को लेकर विवाद

जानकारी के मुताबिक, महिला संभ्रांत परिवार से है। उनका उज्जैन में बड़ा कारोबार है। महिला का परिवार संयुक्त रूप से एक ही घर में रहता है। कुछ समय पहले महिला के बेटे पर परिचित ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया था, जिसे लेकर उसे सजा भी हुई थी। बाद में समाज के लोगों ने मामले में समझौता करवाया। बताया जा रहा है कि इसी बात को लेकर महिला सुबह परिचित के घर पहुंची थी, जहां उसने खुद को आग के हवाले कर दिया।