Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Thieves Entered The House On Theft

महिला समझ गई थी बेडरूम में क्या चल रहा है, फिर पति ने खोल दिया दरवाजा

खटपट की आवाज सुनाई दी तो मैंने पति (एसआर पटेल, बिजली कंपनी के रिटायर्ड लिपिक) से पूछा कि आपने कोई आवाज सुनी।

bhaskar news | Last Modified - Apr 14, 2018, 03:34 PM IST

महिला समझ गई थी बेडरूम में क्या चल रहा है, फिर पति ने खोल दिया दरवाजा

देवास (इंदौर). गुरुवार रात के करीब 12.30 बज रहे थे। मुझे नींद नहीं आई थी। इसी बीच अचानक हल्की से खटपट की आवाज सुनाई दी तो मैंने पति (एसआर पटेल, बिजली कंपनी के रिटायर्ड लिपिक) से पूछा कि आपने कोई आवाज सुनी। वे बोले- कुछ दिनों से तुम्हे नींद नहीं आ रही है, सो जाओ, नहीं तो बीमार हो जाओगी। इस पर मैं आंखें बंद करके लेटी रही, फिर झपकी लग गई।महिला ने सुनाई अापबीती...

- बाद में फिर से नींद खुल गई तो आवाज फिर आई। शंका होने पर उठकर बैडरूम के दरवाजे तक गई और खोलने का प्रयास किया तो दरवाजा नहीं खुला।

- दूसरी तरफ का गेट भी बंद था। मुझे लग गया था कि अंदर कैद हो गए हैं, कुछ तो गड़बड़ है।

- घबरा गई और पति को बताया। इसके बाद दरवाजे को जोर से धक्का दिया तो एक गेट खुल गया।

- देखा तो कमरे के दरवाजे के पास गेहूं की बोरी अड़ी मिली। उस दौरान अचानक कोई दरवाजा बंद करके बाहर की तरफ भागा, यह आशंका हुई। आसपास नजर

- घुमाई तो पूरा सामान बिखरा पड़ा हुआ था। तुरंत पुलिस को सूचना दी तो तब तड़के 4.14 बज रहे थे। पुलिस 12 मिनट में आ गई पर बदमाश नहीं मिले।

- बदमाश मेरी बेटी के जेवर भी ले गए, यदि समय पर बाहर आ जाती तो चाहे बदमाश मुझे मार डालते पर बेटी के जेवरात नहीं जाने देती।
(जैसा निर्मला पटेल ने भास्कर को बताया, वे इस दौरान फफककर रो पड़ीं)

पड़ोसी की दीवार व पेड़ के रास्ते आने का शक

प्राथमिक जांच में पता चला है कि बदमाश पड़ोसी के घर की दीवार और पेड़ के रास्ते चढ़े और घर में घुसे। इसके बाद जिस बैडरूम में पटेल दंपती सोए थे उसमें इंटरलॉक था। इस पर बदमाश ने एक दरवाजे को पतले टॉवेल से बांधकर बंद किया, दूसरे के आगे अनाज की बोरी अड़ा दी और जिस कमरे में नकदी और आभूषण थे, वे ले गए।

बेटी की शादी हो चुकी, बेटा बाहर करता है जॉब

निर्मला ने बताया देवास के मुखर्जी नगर एमआईजी स्थित घर में हम पति-पत्नी रहते हैं। बेटी की शादी हो चुकी है, बेटा बाहर जॉब करता है।

8 तोला सोने के आभूषण सहित नकदी ले गए
अलमारी का ताला तोड़कर नकदी 10 हजार रुपए नकदी के अलावा चांदी की 250 ग्राम वजनी पायजेब, 12 सिक्के, 100 ग्राम वजनी चांदी की मूर्ति, सोने की 4 तोला की चेन, 4 तोले का मंगलसूत्र, एक अंगूठी आदि चोरी गया है।

बेटी के भी आभूषण थे
महिला ने बताया मेरी विवाहिता बेटी आभा पटेल कुछ दिन पहले देवास आई थी, वह गोवा जा रही थी इसलिए वह अपने जेवर मेरे पास रख गई थी। वह भी बदमाश ले गए। घर का टूटा हुआ सूटकेस और डंडा बाहर पड़ा मिला।
अभी तक कोई सुराग नहीं है, सूची मांगी है।


चोरी का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। निरीक्षण किया गया है। अभी तक कोई सुराग नहीं है। चोरी गए माल की स्थिति की सूची मांगी गई है।
- शैलेंद्र मुकाती, टीआई

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×